Sunday, September 26, 2021
HomeBollywood Newsअब रणवीर सिंह के साथ और फिल्‍में करने के मूड में नहीं...

अब रणवीर सिंह के साथ और फिल्‍में करने के मूड में नहीं हैं दीपिका पादुकोण!

रणवीर सिंह के साथ एक के बाद एक सुपरहिट फिल्‍म देने वाली दीपिका पादुकोण ने कुछ अन्‍य फिल्‍मों में रणवीर सिंह के साथ काम करने से मना कर दिया है।

हालांकि, जल्‍द ही दीपिका पादुकोण रोमी भाटिया के किरदार में नजर आएंगी, जो 83 में कपिल देव बने रणवीर सिंह की बीवी हैं।

मुम्‍बई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण ने एक के पीछे एक रणवीर सिंह के साथ तीन फिल्‍में करने से इंकार कर दिया। दरअसल, दीपिका पादुकोण अपनी कपल अपील को ओवर एक्‍सपोज करने के मूड में नहीं हैं।

वैसे भी गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्‍तानी और पद्मावत जैसी फिल्‍मों में साथ काम कर चुकी जोड़ी के पास व्‍यक्तिगत तौर पर भी काफी प्रोजेक्‍ट लाइनअप हैं।

दीपिका पादुकोण जल्‍द ही मेघा गुलजार की छपाक, कबीर खान की 83 में नजर आएंगी। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण द्रोपदी नामक एक फिल्‍म कर रही हैं।

उधर, रणवीर सिंह, गुजराती अभिनेता और नवोदित निर्देशक देवांग ठक्‍कर के निर्देशन में बनने जा रही जयेशभाई जोरदार की तैयारी में जुटे हुए हैं।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments