Wednesday, October 27, 2021
HomeBollywood Newsइस बार सलमान खान का रास्‍ता रोकने में मूड में हैं अक्षय...

इस बार सलमान खान का रास्‍ता रोकने में मूड में हैं अक्षय कुमार!

जैसे कि हम जानते हैं कि ईद पर कई सालों से सलमान खान का कब्‍जा बरकरार है। दूसरे निर्माता निर्देशक ईद पर फिल्‍म रिलीज करने की सोचते तो हैं, लेकिन, जैसे ही ईद आती है, निर्माता निर्देशक तारीख़ बदल देते हैं।

मगर लगता है कि इस बार सलमान खान का रास्‍ता अक्षय कुमार यानि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार रोकेंगे। अक्षय कुमार की लक्ष्‍मी बम्‍ब ईद के मौके पर रिलीज करने की घोषणा सलमान खान की राधे से पहले हुई है।

हाल ही में सलमान खान ने अपनी अगली फिल्‍म राधे की रिलीज डेट भी ईद 2020 घोषित की। ऐसे में जब अक्षय कुमार से पूछा गया तो अभिनेता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘पहले मैं आया हूं, और कोई दूसरा भी आ सकता था। इस मौके पर दो फिल्‍में भी रिलीज हो सकती हैं।’

इशारों में अक्षय कुमार ने ईद के मौके पर लक्ष्‍मी बम को रिलीज करने की मंशाा जाहिर कर दी है। ऐसे में ईद के मौके पर बॉक्‍स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्‍में होने की संभावना को नकारना मुश्किल लगताा है।

वैसे इससे पहले अक्षय कुमार की वेलकम ने आमिर खान की तारे जमीन पर के सामने बेहतरीन प्रदर्शन किया था, तब तो अक्षय कुमार का आज जितना स्‍टारडम नहीं था।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments