Monday, July 5, 2021
HomeBollywood Newsफिल्‍म भूमि के सेट पर लगी आग, बाल बाल बची अदिति राव...

फिल्‍म भूमि के सेट पर लगी आग, बाल बाल बची अदिति राव हैदरी

मुम्‍बई। फिल्‍म निर्देशक उमंग कुमार निर्देशित फिल्‍म भूमि के सेट पर शूटिंग के दौरान आग लगने की बात सामने आई है। बता दें कि हादसे के समय फिल्‍म अभिनेत्री अदिति राव हैदरी एक महत्‍वपूर्ण गाने की शूटिंग में व्‍यस्‍त थीं।

सूत्रों से एकत्र की जानकारी के अनुसार फिल्‍म भूमि के सेट पर गुरूवार को आग उस समय लगी, जब अदिति राव हैदरी व अन्‍य कलाकार एक शादी के गीत की शूटिंग कर रहे थे। हादसे के समय सेट पर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी मौजूद थे, जो गाने को कोरियोग्राफ कर रहे हैं।

इस हादसे के बाद शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया ताकि फिल्‍म सेट पर सुरक्षा इंतजाम पहले से अधिक पुख्‍ता किए जा सके।

बता दें कि हादसे के समय गुरूवार शाम को आरके स्‍टूडियोज में लगे भव्‍य फिल्‍म सेट पर 300 लोग मौजूद थे। लेकिन, राहत की बात तो यह है कि इस हादसे में किसी को भी कोई शारीरिक नुकसान नहीं हुआ।

वैसे संजय दत्‍त, अदिति राव हैदरी के चाहकों को घबराने की कोई जरूरत नहीं क्‍योंकि फिल्‍म भूमि की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया गया है।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments