Sunday, December 5, 2021
HomeBollywood Newsकेआरके के बाद प्रियंका चोपड़ा के पूर्व प्रबंधक का Twitter खाता भी...

केआरके के बाद प्रियंका चोपड़ा के पूर्व प्रबंधक का Twitter खाता भी सस्पेंड!

मुम्बई। सोशल मीडिया वेबसाइट Twitter ने पिछले महीने स्वयंभू फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान के खाते को सस्पेंड कर दिया था, जो मामला अभी भी चर्चाओं में बना हुआ है। इस बीच Twitter और सिनेमा जगत से जुड़ी एक और ख़बर आ रही है कि Twitter ने प्रियंका चोपड़ा के पूर्व प्रबंधक प्रकाश जाजू का खाता अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया है। दीपिका पादुकोण को इस शख्‍स की सलाह ने डूबने से बचा लिया!

जानकारी के अनुसार प्रकाश जाजु भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और साथ ही, उर्वशी रौतेला की कारोबारी गतिविधियों का प्रबंधन करते हैं। खफा ट्विंकल खन्‍ना ने छोड़ दिया था अक्षय कुमार का घर!

शनिवार को बिन बुलाये बाराती नि​र्माता चंद्रकांत सिंह ने इस बारे जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि केआरके के बाद प्रकाश जाजु के खाते को भी अस्थायी तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है। जब दूसरों का खत्‍म होता वोडका सेशन, तो अक्षय का शुरू होता है ये सेशन

फिल्म निर्माता चंद्रकांत सिंह आगे लिखते हैं, ‘मैंने अभी अभी उससे बात की। वह असल में खुश है और महसूस कर रहा है कि उसने अपने दुश्मनों के खिलाफ काफी कुछ लिखा था, जो उसकी सेहत पर बुरा असर डाल रहा था। अब वह अपने काम पर अच्छे से ध्यान दे पाएंगे।’

उल्लेखनीय है कि प्रकाश जाजु पिछले कुछ दिनों से फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला को लेकर काफी कुछ लिख रहे थे। प्रकाश जाजु ने यहां तक लिख दिया था कि यदि वह चाहें तो दिव्या भारती की हत्या का मामला कुछ घंटों में खुलवा सकते हैं।

इसके अलावा प्रकाश जाजु ने फिल्म जुड़वा 2 के कलेक्शन को लेकर भी कुछ ​बातें कही थी। प्रकाश जाजु का मानना था कि साजिद नाडियाडवाला इंडस्ट्री में रौब बनाए रखने के लिए फिल्मों के कलेक्शन आंकड़े बढ़ा चढ़ाकर बताते हैं।

हालांकि, प्रकाश जाजू फेसबुक पर मौजूद हैं। इसके अलावा खाता सस्पेंड करने के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आ सका।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments