Sunday, August 8, 2021
HomeBollywood Newsक्‍या अक्षय कुमार निभाएंगे उमंग कुमार की फिल्‍म में पांच किरदार?

क्‍या अक्षय कुमार निभाएंगे उमंग कुमार की फिल्‍म में पांच किरदार?

मुम्‍बई। मैरी कॉम और सरबजीत बना चुके निर्देशक उमंग कुमार की नजर अब अक्षय कुमार पर है। सूत्रों की मानें तो उमंग कुमार की अगली फिल्‍म का नाम फाइव हो सकता है। और दिलचस्‍प बात तो यह है कि इस फिल्‍म में अक्षय कुमार पांच किरदार में नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम  के अनुसार निर्देशक उमंग कुमार की अगली फिल्‍म मनोवैज्ञानिक थ्रिलर होगी और अभिनेता अलग अलग पांच किरदारों में नजर आएगा।

हालांकि, कैच न्‍यूज डॉट कॉम  के अनुसार सरबजीत निर्देशक उमंग कुमार ने इस मामले में किसी भी तरह की टिप्‍पणी करने से इंकार कर दिया है। रिपोर्ट का दावा है कि स्‍क्रीन प्‍ले पर काम चल रहा है।

akshay kumar 006

यदि अक्षय कुमार और उमंग कुमार के बीच चल रही बात अपने मुकाम तक पहुंच जाती है तो सूत्रों का कहना है कि फिल्‍म का काम अगले साल शुरू हो सकता है क्‍योंकि अक्षय कुमार आने वाले कुछ महीनों में टॉयलेट एक प्रेम कथा और क्रैक की शूटिंग पूरी करेंगे। फिलहाल, जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार इससे पहले अफलातून फिल्‍म में तीन किरदार निभा चुके हैं। हालांकि, फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कोई जादू नहीं कर पाई थी।

तमिल कॉमेडी फिल्‍म माइकल मैडाना कामा राजन में अभिनेता कमल हासन ने चार अलग अलग किरदार निभाए थे। वहीं, कमल हासन ने दसमावतारम में दस किरदार निभाए थे।

मलयालम अभिनेता ममूटी ने पलेरी मनिकयम में तीन अलग अलग किरदार अदा किए थे। सुपर स्‍टार रजनीकांत भी कई फिल्‍मों में दो से अधिक तीन किरदार निभा चुके हैं।

प्रियंका चोपड़ा तेरी मेरी कहानी में तीन और वाट्स यूअर राशि? में 12 किरदार अदा कर चुकी हैं। वहीं, संजीव कुमार ने नया दिन नई रात में लगभग नौ किरदार निभाए थे। इस फिल्‍म में जय भादुड़ी ने भी काम किया था।

बॉलीवुड मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन ने फिल्‍म महान में चार किरदार निभाए थे।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments