नीरज पांडे से बॉक्‍स ऑफिस पर टक्‍कर नहीं लेंगे अक्षय कुमार!

99

मुम्‍बई। पिछले दिनों चर्चा थी कि अभिनेता अक्षय कुमार स्‍वतंत्रता दिवस पर कब्‍जा करने के बाद आगामी गणतंत्र दिवस पर भी कब्‍जा जमाएंगे।

लेकिन, अब ऐसा होने की संभावनाएं खत्‍म सी हो चुकी हैं क्‍योंकि अक्षय कुमार के फवरेट और क्‍लोज निर्देशक नीरज पांडे ने अपनी अगली फिल्‍म अय्यारी (मक्कारी) की घोषणा के साथ रिलीज डेट भी घोषित कर दी है।

एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी के बाद फिल्‍मकार नीरज पांडे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को लेकर फिल्‍म अय्यारी (Aiyaary) बनाने जा रहे हैं, जो 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। सच्‍ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्‍म का आधिकारिक पोस्‍टर भी रिलीज हो चुका है। फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के अलावा मनोज बाजपेयी भी अहम भूमिका में होंगे।

हालांकि, इससे पहले पिछले साल 15 अगस्‍त पर नीरज पांडे और अक्षय कुमार ने क्रैक नाम फिल्‍म बनाने की घोषणा की थी, जो 2017 के स्‍वतंत्रता दिवस पर रिलीज होनी थी। लगता है कि अक्षय कुमार की व्‍यस्‍तता को देखते हुए नीरज पांडे ने क्रैक को भुलाकर फिल्‍म अय्यारी बनाने की ठान ली है।

ख़बर है कि 2018 के गणतंत्र दिवस पर सुशांतसिंह राजपूत अभिनीत फिल्‍म चंदा मामा दूर के भी रिलीज हो सकती है। यदि ऐसा होता है तो बॉक्‍स ऑफिस पर पहली बार दो युवा सितारों का टकराव देखना रोमांचक होगा।

लेकिन, फिल्‍मकार नीरज पांडे का 2018 के गणतंत्र दिवस पर रूमाल रखना कहीं न कहीं अक्षय कुमार अभिनीत पैडमैन की रिलीज को प्रभावित करेगा, जिसको गणतंत्र दिवस पर रिलीज करने की बात चल रही थी।

इसके अलावा कहा जा रहा था कि सोनी एंटरटेनमेंट ने अक्षय कुमार अभिनीत पैडमैन के थिएटर रिलीज अधिकार खरीदने के लिए मोटी रकम अदा की है। हालांकि, इस मामले में आधिकारिक पुष्‍टि नहीं हुई।

उधर, हमारे सूत्रों का कहना है कि अक्षय कुमार की फिल्‍म पैडमैन से सभी को काफी उम्‍मीदें हैं क्‍योंकि आर बाल्‍की और ट्विंकल खन्‍ना की समझदारी युगलबंदी सबको प्रभावित किए हुए है। लेकिन, अभी तक इसके थिएटर रिलीज अधिकार बेचे नहीं गए।