Tuesday, July 27, 2021
HomeBollywood Newsअक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब के पोस्टर ने फोड़ा बॉम्ब, निर्देशक राघव...

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब के पोस्टर ने फोड़ा बॉम्ब, निर्देशक राघव ने छोड़ी फिल्म

अक्षय कुमार की अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब मुश्किल में ​घिरी। जी हां, फिल्म निर्देशक राघव लॉरेंस ने फिल्म को निर्देशित करने से इंकार कर दिया।

दरअसल, गत शुक्रवार को अक्षय कुमार ने फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट लुक जारी किया। इसके रिलीज होते ही विवाद शुरू हो गया क्योंकि राघव लॉरेंस को फिल्म का पोस्टर पसंद नहीं आया और दूसरा इस बारे में उनके साथ किसी भी तरह का विचार विमर्श नहीं किया गया।

आत्म सम्मान की बात करते हुए राघव लॉरेंस ने लक्ष्मी बॉम्ब का निर्देशन करने से इंकार करते हुए कहा, ‘जिस घर में इज्जत न हो, उस घर में कदम नहीं रखना चाहिए। इसलिए मैं लक्ष्मी बॉम्ब का निर्देशन करने से पीछे हट रहा हूं। मुझे फिल्म के पोस्टर का डिजाइन पसंद नहीं आया और इस बारे में कुछ भी बताया नहीं गया। मैं फिल्म का हिस्सा हूं और मुझको इसके बारे में किसी अन्य से पता चलता है, जो अच्छा नहीं।’

कंचना स्टार राघव लॉरेंस ने कहा, ‘मैं अक्षय कुमार की इज्जत करता हूं। मैं उनसे मिलूंगा और फिल्म की पटकथा सौंप दूंगा। हालांकि, मैं अपनी पटकथा को वापिस ले सकता हूं, क्योंकि इसको लेकर किसी भी तरह का अनुबंध नहीं हुआ। लेकिन, मैं ऐसा नहीं करूंगा, क्योंकि यह पेशेवर तरीके से सही नहीं होगा।’

देखते हैं कि अक्षय कुमार और राघव लॉरेंस की मुलाकात किसी नतीजे पर खत्म होती है। यदि सकारात्मक बिंदू पर बात खत्म नहीं होती तो लक्ष्मी बॉम्ब को कौन निर्देशित करेगा और क्या अक्षय कुमार किसी अन्य निर्देशक के साथ इसको बनाना चाहेंगे? जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments