Friday, August 13, 2021
HomeBollywood Newsक्‍या एस एस राजामौली की RRR से बाहर निकल जाएंगी आलिया भट्ट?

क्‍या एस एस राजामौली की RRR से बाहर निकल जाएंगी आलिया भट्ट?

बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्‍म RRR इस बात को लेकर चर्चा में है कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट खुद को इस फिल्‍म से अलग कर सकती है।

बता दें कि इस फिल्‍म के 75 फीसद हिस्‍से की शूटिंग पूरी हो चुकी है, बाकी जो हिस्‍सा बचा है, उसमें ज्‍यादातर सीन आलिया भट्ट के हैं।

दरअसल, आलिया भट्ट इस महीने अर्थात मार्च में हैदराबाद, गुजरात और पुणे में आरआरआर के लिए शूटिंग आरंभ करने वाली थीं, लेकिन कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए फिल्म आरआरआर की शूटिंग स्‍थगित करनी पड़ी।

और आलिया भट्ट ने आगे की तारीख़ें ‘सड़क 2’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्‍मों को देकर रखी हैं।

ऐसे में यद‍ि निर्माता निर्देशक आलिया भट्ट के फ्री होने का इंतजार कर सकते हैं, तो आलिया भट्ट फिल्‍म आरआरआर के अंदर होंगी, नहीं तो तारीख़ों का तालमेल न बैठने के कारण फिल्‍म छोड़नी पड़ेगी।

दूसरी ओर RRR के प्रोड्यूसर डीवीवी धन्या ने एक इंटरव्यू में कहा है कि आलिया भट्ट मई के महीने से RRR की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। फिल्म की 75 प्रतिशत शूटिंग खत्म हो चुकी है, बाकी शूटिंग आलिया भट्ट के साथ होनी है। आलिया भट्ट जैसे ही इस फिल्म के साथ आती हैं, वैसे ही शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments