Wednesday, January 19, 2022
HomeBollywood Newsअमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी को लेकर आनंद पंडित बनायेंगे फिल्म

अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी को लेकर आनंद पंडित बनायेंगे फिल्म

मुम्बई। फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्‍म में पहली बार अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी स्‍क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्‍म का निर्माण आनंद पंडित करेंगे, जो अमिताभ बच्‍चन के बेहद करीबी दोस्‍त भी हैं।

फिल्म निर्माता आनंद पंडित और अमिताभ बच्चन के बीच कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर सहयोग करते रहने का एक लंबा रिश्ता रहा है। इसलिए जब अमिताभ बच्चन ने निर्देशक रूमी जाफरी की फिल्‍म के लिए हां कहा, तो साथ में इच्छा जाहिर की कि इस फिल्म का निर्माण केवल एक ही व्यक्ति करे। उनके पुराने दोस्त और विश्वासपात्र, अनुभवी फिल्म निर्माता आनंद पंडित।

इस बारे में आनंद पंडित कहते हैं, ” अमिताभ बच्चन के साथ मेरी दोस्ती दो दशक पुरानी है। मैं ऐसे किसी अन्य अभिनेता से नहीं मिला हूं, जिसका कौशल और प्रतिबद्धता उनसे मेल खाता हो। ऐसी महान शख्स के साथ फिल्म बनाने मेरे लिए सम्मान की बात है। फिल्म के सबजेक्ट को देखते हुए अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ, मुझे विश्वास है कि हम इस फिल्म को एक कामयाब फिल्म बना सकेंगे।”

आनंद पंडित इस बात से उत्साहित हैं कि दर्शक पहली बार पर्दे पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी को एक साथ देखेंगे। पंडित कहते हैं, “मेरा मानना है कि इमरान के रूप में हमारे पास एक सर्वश्रेष्ठ युवा अभिनेता है। उनका प्रदर्शन सम्मोहक है।”

गौरतलब है कि आनंद पंडित ने ‘टोटल धमाल, ‘बाजार’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सत्यमेव जयते’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, ‘सरकार 3’ और ‘मिसिंग’ जैसी फिल्में दी हैं।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments