Sunday, September 26, 2021
HomeBollywood Newsअक्षय कुमार की रक्षाबंधन का निर्देशन करेंगे आनंद एल राय

अक्षय कुमार की रक्षाबंधन का निर्देशन करेंगे आनंद एल राय

सिनेमा जीनियस आनंद एल राय दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं अपनी नई पेशकश “रक्षाबंधन”। फिल्म “अतरंगी रे” के बाद एक बार फिर से फिल्म निर्माता आनंद एल राय और सुपरस्टार अक्षय कुमार साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट के लिए काम करेंगे।

Akshay Kumar New Movie
Akshay Kumar New Movie Raksha Bandhan Poster

यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्क्रीन राइटर हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है, जिन्होंने इससे पहले “जीरो”, “तनु वेड्स मनु” की फ्रैंचाइज़ी और “रांझणा” जैसी फिल्में भी लिखी हैं। इस फिल्म की घोषणा “राखी” के प्रसिद्ध त्योहार के दिन हुई है और इस फिल्म का पोस्टर यही दर्शाता है कि यह एक पारिवारिक फिल्म होगी और उसी के साथ ही यह फिल्म भाई-बहन के प्यार को पर्दे पर पेश करेगी।

इस साल की शुरुआत में ही फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने अक्षय कुमार के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट “अतरंगी रे” की घोषणा की थी, जिसमें दक्षिण के सुपरस्टार धनुष और सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं। यह देखना काफी रोमांचक होगा कि निर्माता आनंद एल राय और अक्षय कुमार की यह जोड़ी “रक्षाबंधन” से सिनेमा प्रेमियों के लिए क्या धमाका लेकर आएगी।

इस परियोजना को लेकर उत्साहित निर्माता आनंद एल राय ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, अक्षय बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और मैं “रक्षाबंधन” के लिए एक बार फिर उनके साथ मिलकर काम करने के लिए अधिक उत्साहित हूं। इस फिल्म की कहानी रिश्तों को सबसे खूबसूरत तरीके से मनाती है।

एक बार फिर से फिल्म निर्माता आनंद एल राय के साथ जुड़ते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि जीवन में शायद ही कभी कोई ऐसी कहानी आपके सामने आती है जो आपके दिल को इतनी गहराई और इतने सहज रूप से छूती है। यह कहानी आपको हंसाएगी भी और आपको रुलाएगी भी और यह हमें एहसास कराएगी कि वह इन्सान कितने धन्य हैं जिनकी बहनें होती हैं। मुझे इस बात की सबसे ज़्यादा खुशी है कि मेरी बहन अलका, निर्देशक आनंद एल राय के साथ मिलकर इस फिल्म की प्रस्तुति और इस फिल्म का निर्माण करेंगी।

Anil Bedaghttps://www.filmikafe.com/author/anilbedag/
अनिल बेदाग स्‍वतंत्र फिल्‍म पत्रकार हैं, जो लंबे समय से फिल्‍मी कैफे से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा अनिल बेदाग भारत के नामचीन मीडिया संस्‍थानों के साथ भी काम कर चुके हैं। anilbedag@gmail.com
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments