Saturday, August 14, 2021
HomeBollywood Newsबेहतरीन दक्षिण भारतीय फिल्मों का हिंदी रीमेक बनाएंगे आनंद पंडित

बेहतरीन दक्षिण भारतीय फिल्मों का हिंदी रीमेक बनाएंगे आनंद पंडित

पीएम नरेंद्र मोदी, टोटल धमाल, सत्यमेव जयते जैसी फिल्‍मों का निर्माण कर चुके प्रोड्यूसर आनंद पंडित आजकल अच्‍छी कहानियां की पहचान और तलाश में हैं। ऐसे में अब उन्‍हें लगता है कि हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिए यह समय साउथ की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बनी कुछ बेहतरीन कहानियों को देखने का है।

इसलिए उन्‍होंने तय किया है कि वे साउथ की फिल्‍मों को हिंदी में बनायेंगे। यानी प्रभावशाली पटकथा की निरंतर खोज करते हुए, आनंद पंडित अब दक्षिण भारत में बनाई गई फिल्मों के माध्यम से ऐसी कहानियों को सामने लाएंगे, जो बॉलीवुड में फिर से बनाई जा सकती हैं।

अनुभवी निर्माता आनंद पंडित हमेशा अच्छी कहानियों की पहचान करने और उनकी सराहना करने के लिए तैयार रहते हैं। अब वे साउथ की कहानियों को बॉलीवुड के अनुसार दर्शकों के लिए लेकर आयेंगे। इस बारे में वे कहते हैं – ‘अच्छा कंटेंट हमेशा आपको प्रोत्साहित करता है और लंबे समय तक चलता है। मैं हमेशा दक्षिण भारतीय प्रतिभाओं का प्रशंसक रहा हूं और मुझे लगता है कि हिंदी दर्शक अब ऐसी प्रभावशाली कहानियों को देखने के लिए तैयार हैं। एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में बेहतरीन कंटेंट बनाने का हम निरंतर प्रयास करते है।‘

आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत कुछ सबसे शानदार फिल्में बनाई है। वह अपने समय के सबसे काबिल निर्माताओं में से एक साबित हुए हैं। उनकी अगली फिल्म चेहरे एक मिस्ट्री थ्रिलर है, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं।

Amitabh Bachchan, Chehere Movie, Emraan Hashmi, Anand Pandit, Total Dhamaal, Sunny Leone,

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments