सुशांतसिंह राजपूत आत्‍महत्‍या मामले में मुम्‍बई पुलिस ने हाल ही में फिल्‍म निर्माता संजय लीला भंसाली से पूछताछ की। इस बाबत पुलिस को अपने बयान दर्ज करवाते हुए संजय लीला भंसाली ने सुशांतसिंह राजपूत के साथ फिल्‍म करने की इच्‍छा और न कर पाने के कारणों का खुलासा किया।

मिली जानकारी के अनुसार बांद्रा पुलिस ने सोमवार को फिल्‍म निर्माता संजय लीला भंसाली से लगभग चार घंटों तक पूछताछ की। बयान के अनुसार संजय लीला भंसाली सुशांतसिंह राजपूत के साथ चार फिल्‍में करना चाहते थे, लेकिन, अभिनेता सुशांत की तारीख न मिलने के कारण फिल्‍में नहीं कर पाए।

वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक संजय लीला भंसाली को अन्‍य अभिनेता के साथ फिल्‍म बनानी पड़ी क्‍योंकि यशराज फिल्‍म्‍स ने कथित तौर पर सुशांतसिंह राजपूत को किसी अन्‍य फिल्‍म निर्माता के साथ काम करने की अनुमति नहीं दी, जब तक उसका तीन फिल्‍मों का अनुबंध खत्‍म नहीं हो जाता।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली से पहले पुलिस सुशांतसिंह राजपूत की मौत के संबंध में 33 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस ने बांद्रा वेस्‍ट स्‍थि‍त उस रिहायिशी इमारत का सीसीटीवी कैमरा फुटेज अपने कब्‍जे में ले लिया है, जहां पर सुशांतसिंह राजपूत रहता था।

जोन 9 के डिप्‍टी पुलि‍स कमिश्‍नर अभिषेक त्र‍िमुखे के अनुसार पुलिस अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत की मौत से पहले हुए कथित ट्विटों को लेकर ट्व‍िटर इंडिया के नोडल अधि‍कारी के जवाब का इंतजार कर रही है। साथ ही, पुलिस को कलिना फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट का इंतजार भी है, जो सुशांतसिंह राजपूत के बैडरूम से बरामद हुए नमूनों से संबंधित है।