Sunday, August 8, 2021
HomeBollywood Newsपेड़ की अनुमति से ज्‍यादा हजामत करके बुरा फंसे ऋषि कपूर

पेड़ की अनुमति से ज्‍यादा हजामत करके बुरा फंसे ऋषि कपूर

मुम्‍बई। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर बेबाक बात रखकर हमेशा चर्चा में रहने वाले फिल्‍म अभिनेता ऋषि कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने का सामने आया है। फिल्‍म अभिनेता पर मिली अनुमति से ज्‍यादा पेड़ की छंगाई करने का आरोप लगा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीएमसी ने अपनी पुलिस शिकायत में दावा किया है कि फिल्‍म ऋषि कपूर को केवल पेड़ की 6 शाखाएं काटने की अनुमति थी। लेकिन, जब बीएमसी अधिकारी निरीक्षण के लिए मौके पर पहुंचे, तो पाया कि पेड़ तो लगभग पूरा ही कट चुका है।

बता दें कि इस मामले में लगभग एक महीने पहले बीएमसी ने फिल्‍म अभिनेता को पेड़ की अनुमति से ज़्यादा शाखाएं काटने के लिए नोटिस भी भेजा था और 24 घंटों के भीतर जवाब पेश करने को कहा था। लेकिन, इस मामले में बीएमसी को ऋषि कपूर की ओर से कथित तौर पर कोई जवाब नहीं मिला।

हालांकि, सूत्रों का कहना है कि फिल्‍म अभिनेता ऋषि कपूर ने बीएमसी अधिकारियों को संपर्क करके अपना पक्ष रखा था, लेकिन, बीएमसी अधिकारी ऋषि कपूर के जवाब से संतुष्‍ट नहीं हुए।

इसके बाद वृहद मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) ने कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में ऋषि कपूर और उनके अनुबंधित पेड़ काटने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

हालांकि, इस मामले में अभी तक ऋषि कपूर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments