बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

180

बेहद चौंकाने वाली ख़बर मिली है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है और अपने मुंबई आवास में मृत पाए गए। ख़बरों के मुताबिक, 34 वर्षीय अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत को रविवार सुबह मुंबई में उनके बांद्रा स्थित घर में फंदे पर लटका हुआ पाया गया।

पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि सुशांतसिंह राजपूत के घर से पुलिस को कोई आत्महत्या पत्र नहीं मिला। बताया जा रहा है कि सुशांतसिंह राजपूत पिछले कुछ महीनों से तनाव से जूझ रहे थे।

सुशांतसिंह राजपूत ने टेलीविजन जगत में साल 2008 में प्रसारित हुए धारावाहिक किस देश में है मेरा दिल से कदम रखा था। साल 2009 में शुरू हुए पवित्र रिश्‍ता से सुशांतसिंह राजपूत को पहचान मिली थी।

धारावाहिक पवित्र रिश्‍ता को-स्‍टार अंकिता लोखंडे से सुशांतसिंह राजपूत को प्‍यार हो गया था। अंकिता लोखंडे और सुशांत‍सिंह राजपूत का रिश्‍ता छह साल तक चला। साल 2013 में सुशांतसिंह राजपूत ने काई पो छे से फिल्‍म जगत में कदम रखा। इसके बाद सुशांतसिंह राजपूत ने काफी फिल्‍मों में काम किया और एक अच्‍छे अभिनेता के रूप में जगह भी बना ली थी।

साल 2019 में सुशांतसिंह राजपूत की छिछोरे ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा कारोबार किया था जबकि सोनचि‍ड़ि‍या बॉक्‍स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी और ड्राइव को सिनेमा घरों में जगह नहीं मिली, अंत करण जौहर के बैनर ने उसको ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया।

मुकेश छाबड़ा निर्देशित फिल्‍म दिल बेचारा रिलीज होनी बाकी है, जो उपन्‍यास द फॉल्‍ट इन अवर स्‍टार्स पर आधारित है।