सुशांत के मनोचिकित्‍सक का बयान, सुशांतसिंह राजपूत को ब्रेकअप का मलाल था

139

कुछ रिश्‍ते टूटने के बाद अपनी अहम‍ियत महसूस करवाते हैं और ऐसे रिश्‍तों की कमी को कोई दूसरा पूरी नहीं कर सकता। कुछ ऐसा ही हुआ सुशांतसिंह राजपूत के साथ, यदि अभिनेता के मनोचिकित्‍सक के उस बयान पर विश्‍वास किया जाए, जो उन्‍होंने पुलिस पूछताछ में दर्ज करवाया है।

सुशांत के मनोचिकित्‍सक केसरी चावड़ा के अनुसार सुशांतसिंह राजपूत अपनी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे को बहुत याद करते थे और उनको ब्रेकअप करने का पछतावा भी हो रहा था। पिछले छह महीनों के दौरान सुशांतसिंह राजपूत इलाज के सिलसिले में मनोचिकित्‍सक से तीन बार मिलने आए।

छिछोरे अभिनेता सुशांत पिछले एक साल से अवसाद में थे और रातों को सो भी नहीं पा रहे थे। अंकिता लोखंडे से अलग होने के बाद कुछ समय तक सब कुछ ठीक था, लेकिन, नये प्रेम संबंधों की असफलता ने अंकिता लोखंडे के साथ उनके रिश्‍ते की अहमि‍यत को बढ़ा दिया।

मनोचिकित्‍सक के अनुसार सुशांतसिंह राजपूत को लगने लगा था कि उनको कोई पसंद नहीं करता है और ऐसा ख्‍याल प्रेम संबंधों में मिलने वाली लगतार असफलता से उपजा था।

अंकिता ने अब तक नहीं हटाई सुशांत के नाम की तख्ती

उधर, सुशांतसिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के कॉमन फ्रेंड संदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाह‍िर करते हुए लिखा कि ‘भले ही तुम दोनों अलग थे। पर तुमने हमेशा ही उसकी खुशी और सफलता की कामना की। तुम्‍हारा प्‍यार शुद्ध था। यह बहुत ही खास भी था। तुमने तो अभी तक उसके नाम की तख्‍ती भी अपने घर के बाहर से नहीं हटाई।’

फिल्‍म निर्माता संदीप सिंह लिखते हैं, ‘मैं जानता हूं केवल तुम ही उसको बचा सकती थी। मैं चाहता था कि तुम दोनों शादी करो, जैसे कि हमने सपना देखा था। तुम उसकी प्रेमिका, उसकी पत्नी, उसकी मां, उसकी सबसे अच्छी दोस्त थी।’

उल्‍लेखनीय है कि पवित्र रिश्‍ता स्‍टार अंकिता लोखंडे से अलग होने के बाद अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत का नाम राबता अभिनेत्री कृत‍ि सेनन से जुड़ा। कृ‍ति सेनन के जाने के बाद सुशांतसिंह राजपूत के जीवन में रिया चक्रवर्ती का आना हुआ, जिसको सुशांतसिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड के तौर पर देखा जा रहा था।

रिया चक्रवर्ती से सुशांत का रिश्‍ता
रिया चक्रवर्ती के अनुसार सुशांतसिंह राजपूत से उसकी पहली मुलाकात शुद्ध देसी रोमांस के सेट पर हुई थी। पर, सुशांतसिंह राजपूत ने साल 2019 में उसको प्रपोज किया। रिया चक्रवर्ती सुशांतसिंह राजपूत के साथ ही रहती थी, लेकिन, किसी बात पर झगड़ा हुआ और रिया चक्रवर्ती सुशांत के कहने पर ही उसका घर छोड़कर चली गई। पर, उन दोनों के बीच बातचीत बंद नहीं हुई थी। दोनों ही एक प्रोपर्टी में निवेश करने वाले थे क्‍योंकि नवंबर 2020 में शादी करने की योजना थी।