‘कैप्‍टन नवाब’ के लिए सैन्य प्रशिक्षण लेंगे इमरान हाशमी

0
187

मुम्‍बई। अजहर अभिनेता इमरान हाशमी अपनी होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म कैप्‍टन नवाब के लिए पूरी तरह कमर कस चुके हैं। लगता है कि इमरान हाशमी इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍सुक हैं और फिल्‍म में किसी भी तरह की कमी पेशी देखना नहीं चाहते।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार राज रीबूट के साथ जल्‍द सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आने वाले इमरान हाशमी अपनी फिल्‍म कैप्‍टन नवाब के किरदार के लिए सैन्य प्रशिक्षण लेने की तैयारी में हैं।

इमरान हाशमी का मानना है कि उन्‍होंने इससे पहले इस तरह का कोई किरदार नहीं निभाया। इसलिए किरदार की मांग को पूरा करने के लिए उनको प्रशिक्षण से गुजरना होगा।

Captain Nawab Poster

रपट के अनुसार इमरान हाशमी अपनी वर्तमान फिल्‍म बादशाहो की शूटिंग खत्‍म करने के बाद अपनी अगली फिल्‍म कैप्‍टन नवाब पर ध्‍यान देंगे और उनको प्रशिक्षण लेने के लिए कम से कम एक दो महीनों का समय लग सकता है। इस प्रशिक्षण दौरान इमरान हाशमी आर्मी की बॉडी लैंग्‍वेज और हथियार चलाना आदि सीखेंगे।

अब आप सोच ही सकते हैं कि इमरान हाशमी अपनी अगली फिल्‍म कैप्‍टन नवाब को लेकर किस तरह जी जान से जुट चुके हैं। इस फिल्‍म में इमरान हाशमी अभिनय के साथ साथ पैसा भी लगा रहे हैं। थोड़ी सी मेहनत तो ज्‍यादा करनी पड़ेगी। इमरान हाशमी की फिल्‍म कैप्‍टन नवाब का पोस्‍टर काफी बेहतरीन था। हालांकि, कुछ मीडिया हाउस ने उसको एक गेम की नकल बताया।