Tuesday, September 21, 2021
HomeBollywood Newsप्रवर्तन निदेशालय की रडार पर रिया चक्रवर्ती, पूछताछ के लिए बुलाया

प्रवर्तन निदेशालय की रडार पर रिया चक्रवर्ती, पूछताछ के लिए बुलाया

बुधवार का दिन रिया चक्रवर्ती के लिए काफी भारी रहा, एक तो सर्वोच्‍च अदालत से राहत नहीं मिली, और दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय ने समन जारी कर पेश होने को कहा है।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty – PR

प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग जांच मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को विभाग के मुम्‍बई कार्यालय में शुक्रवार को खुद पेश होने के लिए कहा है।

इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने तीन लोगों से पूछताछ की है, जिनमें रिया चक्रवर्ती के सीए, सुशांत सिंह राजपूत के सीए और घरेलू मैनेजर सैमुअल मिरांडा शामिल हैं।

एक समाचार एजेंसी के अनुसार, ‘प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मुंबई कार्यालय में प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट मामले में बयान दर्ज कराने लिए कहा है।’

गौर तलब है कि जुलाई 2020 के अंतिम हफ्ते में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उनके अन्‍य करीबियों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इस प्राथमिकी में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके करीबियों पर अभिनेता के वित्‍तीय लेन देन में गड़बड़ी करने के आरोप लगाए थे।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments