अजय देवगन की इस फिल्‍म को नहीं भूल सकतीं ईशा गुप्‍ता

0
143

मुंबई। बॉलीवुड में धीरे धीरे अपनी उपस्‍थिति को मजबूत कर रही अभिनेत्री ईशा गुप्‍ता अपनी अगली फिल्‍म बादशाहो में अजय देवगन और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगीं। बड़े सितारों के साथ स्‍क्रीन शेयर करने को लेकर ईशा गुप्‍ता काफी सकारात्‍मक हैं। ईशा गुप्‍ता को लगता है कि ऐसा करने से अभिनय क्षमता बढ़ती है।

ईशा गुप्‍ता ने एक साक्षात्कार में कहा, “प्रभावशाली कलाकारों के साथ काम करने से आप बेहतर बनते हैं। अगर आप अच्छा काम कर रहे हैं और अच्छी प्रस्तुति देने में सक्षम नहीं हैं तो आप यहां नहीं टिक पाएंगे। अजय देवगन हों या अक्षय कुमार, वे विश्वास से भरे कलाकार हैं, जिनसे आप कई बातें सीखतें और कला में माहिर बनते हैं।”

अपने को-स्‍टार इमरान हाशमी के बारे में ईशा गुप्‍ता ने कहा, “चूंकि मैं इमरान के साथ पहले (‘जन्नत 2’ और ‘राज 3 डी’) में साथ काम कर चुकी हूं, इसलिए उनके साथ मेरा तालमेल अच्छा है। लोगों को हमारी दोनों फिल्में पसंद आईं और हमने गीत (मैं रहूं या ना रहूं) में भी काम किया है। मैं खुश हूं कि मुझे दोबारा उनके साथ काम का मौका मिल रहा है।”

वहीं, अजय देवगन के बारे में अभिनेत्री ने कहा, “वह बहुत शांत व्यक्ति और बड़े अभिनेता हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं उनकी बड़ी फैन हूं, क्योंकि मैं उनकी फिल्‍म ‘जख्म’ नहीं भूल सकती। वह बहुत जानकारी रखते हैं।”

यह 1 सितंबर, 2017 को रिलीज होगी। इसमें इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल भी हैं।

-आईएएनएस