Wednesday, October 27, 2021
HomeBollywood Newsधमाका! जो काम सनी लिओनी और कपिल शर्मा न करे सके, वो...

धमाका! जो काम सनी लिओनी और कपिल शर्मा न करे सके, वो काम फुकरे रिटर्न्स ने कर दिया

मुम्बई। पिछली सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म गोलमाल अगेन के बाद सोनाक्षी सिन्हा की इत्तेफाक, इरफान खान की करीब करीब सिंगल, विद्या बालन की तुम्हारी सुलु, कपिल शर्मा की फिरंगी और सनी लिओनी की तेरा इंतजार जैसी चर्चित फिल्में रिलीज हुई।

लेकिन, बॉक्स आॅफिस पर पर जो करिश्मा मृगदीप लांबा की फिल्म ​फुकरे रि​टर्न्स ने दिखाया, वो करिश्मा दिखाने में उपरोक्त सब फिल्में बुरी तरह असफल रही हैं।

साल 2013 में रिलीज हुई फुकरे की सीक्वल फुकरे रिटर्न्स ने पहले ही दिन 8 दिसंबर 2017 को बॉक्स आॅफिस पर लगभग ₹8 करोड़ का कलेक्शन किया।

पहले दिन ₹30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली गोलमाल अगेन के बाद केवल इत्तेफाक ने पहले दिन ₹4 करोड़ और तुम्हारी सुलु ने ₹2.87 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था ज​बकि बाकी सब फिल्मों का शुरूआती दिन का कारोबार ₹2 करोड़ के नीचे ही रहा है।

भारत के मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिरंगी 1 दिसंबर को रिलीज हुई और उसी दिन सेक्सी सायरन सनी लिओनी की तेरा इंतजार भी रिलीज हुई। इन दिनों फिल्मों का पहले दिन का कारोबार ₹2.5 करोड़ से ज्यादा नहीं था, जिसमें फिरंगी का ₹2 करोड़ शामिल है।

कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म फिरंगी ने पहले सप्ताह में ₹8 करोड़ से ज्यादा कारोबार किया है जबकि सनी लिओनी की तेरा इंतजार ₹1.75 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल हुई है।

संभावना है कि फुकरे रिटर्न्स पहले सप्ताह अंत तक 20 करोड़ से ज्यादा कारोबार कर लेगी। लगभग 1500 स्क्रीनों पर रिलीज होने वाली फिल्म फुकरे रिटर्न्स को हिट की श्रेणी में आने के लिए लगभग ₹30 करोड से ज्यादा का कारोबार करना होगा।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments