Friday, September 24, 2021
HomeBollywood Newsट्रेलर से पहले पोस्टरों ने खोली पोल, ऐसी होगी रोहित शेट्टी की...

ट्रेलर से पहले पोस्टरों ने खोली पोल, ऐसी होगी रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन!

मुम्बई। जैसा कि हम जानते हैं कि दिलवाले की असफलता के साथ फिल्मकार रोहित शेट्टी अपनी सफल फिल्म सीरीज गोलमाल​ की अगली फिल्म गोलमाल अगेन लेकर आ रहे हैं, जो इस दीवाली पर रिलीज होगी।

बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 22 सितंबर 2017 को रिलीज होने वाला है। लेकिन, रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने गोलमाल सीरीज दीवानों में उत्सुकता पैदा करने के लिए ट्रेलर रिलीज से पहले गोलमाल अगेन के पोस्टर रिलीज ​कर दिए, जो फिल्म के बारे में बहुत कुछ कह रहे हैं।

गुरूवार को सामने आए फिल्म के पोस्टरों में मुख्य कलाकार अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर और श्रेयस तलपडे डरी हुई अवस्था में हैं जबकि परिणीति चोपड़ा बिंदास मस्ती भरे मूड में है।

पोस्टरों में तब्बू चुप चाप खड़ी हैं, जैसे स्कूल टीचर हों या घर की मालिकन। वैसे चर्चा है कि तब्बू फिल्म में एक अनाथालय की संचालिका हैं।

इसके अलावा इन पोस्टरों में नील नितिन मुकेश नहीं हैं, जबकि फिल्म में नील नितिन मुकेश भी अहम भूमिका में हैं।

पोस्टरों को देखने के बाद लगता है कि फिल्म के मुख्य पांच मेल कैरेक्टर किसी अनजनी शक्ति से भय खाएंगे। और ​परिणीति चोपड़ा इनकी हालत देखकर मजे लेंगी। जबकि तब्बू इनकी अजीब हरकतों से परेशान होगी।

नील नितिन मुकेश फिल्म में विलेन की भूमिका में होंगे। शायद, इसलिए नील नितिन मुकेश को पोस्टरों से दूर रखा गया है।

पोस्टर देखकर कह सकते हैं कि इस बार रोहित शेट्टी डरा डराकर दर्शकों को हंसाएंगे। बाकी कहानी 22 सितंबर 2017 को ट्रेलर रिलीज होने के साथ स्पष्ट हो जाएगी।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments