कंगना का दावा : जावेद अख्‍तर ने कहा था, ‘ऋतिक रोशन से माफी न मांगी तो आत्‍महत्‍या करने की नौबत आ जाएगी’

116

सुशांतसिंह राजपूत की असायमि‍क मौत के बाद वंशवाद और फिल्‍म माफिया के खिलाफ सक्रिय हुईं क्‍वीन स्‍टार कंगना रनौट ने ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद से जुड़ा एक किस्‍सा सार्वजनिक किया। इस किस्‍से में अभिनेत्री कंगना रनौट फिल्‍म लेखक और गीतकार जावेद अख्‍तर के साथ हुई अपनी एक मुलाकात का जिक्र करती हैं।

Image Credit : Kangana Ranaut Team

मनोरंजन जगत से जुड़ी समाचार वेबसाइट PINKVILLA के साथ बातचीत करते हुए कंगना रनौट ने कहा, ‘एक बार जावेद अख्‍तर ने मुझे अपने घर पर बुलाया और मुझसे कहा कि राकेश रोशन और उनका पर‍िवार काफी बड़े लोग हैं। यदि तुमने उनसे माफी नहीं मांगी, तो तुम कहीं की नहीं रहोगी। वे तुम को जेल में डालवा देंगे, और अंत में एक ही रास्‍ता बचेगा, जो विनाश का होगा। तुम आत्‍महत्‍या करोगी। ये उनके शब्‍द थे। उसने किस तरह सोच लिया कि यदि मैंने ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगी, तो मुझे आत्‍महत्‍या ही करनी पड़ेगी।’

अभिनेत्री कंगना रनौट ने दावा किया है कि जावेद अख्‍तर उस पर जोर से चिल्‍लाए भी थे और वे उनके घर में पूरी तरह कांपने लगी थी।

इंटरव्‍यू के मुताबिक कंगना रनौट दावा करती हैं, ‘मैं जानती हूं कि आदित्‍य चोपड़ा और सुशांतसिंह राजपूत के बीच बड़ा विवाद हुआ था। मुझे याद है कि मैंने आदित्‍य चोपड़ा की सुलतान करने से मना कर दिया था और आद‍ित्‍य चोपड़ा ने मुझे धमकी दी थी कि वह मेरे साथ कभी काम नहीं करेगा। उस समय पूरे फिल्‍म जगत ने मेरे पर दावा बोल दिया था। कोई किस के साथ काम करना चाहता है, यह उसकी पसंद हो सकती है, पर, इसको सरेआम कहने की क्‍या जरूरत है।’

कंगना रनौट को लगता है कि सुशांतसिंह राजपूत के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ होगा। पर, सुशांतसिंह राजपूत उस दवाब का सामना नहीं कर पाया होगा। कंगना रनौट ने फिल्‍म जगत के कुछ लोगों की ओर इशारा करते हुए कहा कि उनके हाथ खून से रंगे हुए हैं। उनको जवाब देने की जरूरत है। वे उनका पर्दाफाश करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं।