कंगना रनौट और KRK के निशाने पर आए आयुष्‍मान खुराना, कहा ‘बाहरी चापलूस’

25707

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद KRK और कंगना रनौट, उसकी टीम उस हर व्‍यक्ति पर निशाना साधे जा रही है, जो उनकी सोच के मुताबिक नहीं चलता या बॉलीवुड के एक खेमे की वकालत करता है। 

कंगना रनौट और केआरके समूह के निशाने पर अभिनेता आयुष्‍मान खुराना आ चुके हैं। हाल ही में आयुष्‍मान खुराना ने कथि‍त तौर पर एक पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया था।

असफल अभि‍नेता और स्‍वयंभू फिल्‍म क्रिटिक KRK को अभिनेता आयुष्‍मान खुराना का रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आना खल गया। 

KRK ने सिताबो गुलाबो अभिनेता आयुष्‍मान खुराना पर शाब्दिक प्रहार करते हुए लिखा, ‘आयुष्मान खुराना के रिया चक्रवर्ती और भाई भतीजावाद को समर्थन करने के तीन कारण हैं – उसको फिल्‍म में गुजारा करना है। वो यशराज फिल्‍म्‍स का कलाकार है। सुशांत सिंह राजपूत उसका प्रतिद्वंदी था। चिंता मत करो खुराना, तुम्‍हारी फिल्‍में आएंगी और जनता तुम्‍हें समय पर सही जवाब देगी।’

KRK के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना रनौट टीम ने कंगना रनौट के हवाले से लिखा, ‘बाहरी चापलूस लोग केवल एक कारण से माफिया का समर्थन करते हैं और इसका कारण उनकी मध्यस्थता है, किसी को भी उनसे खतरा नहीं है। कंगना रनौट और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कुछ लोगों के मतभेदों का खुलकर फायदा लेते हैं, खुलेआम उनको अस्‍वीकार करके और उनका मजाक उड़ाकर।’ 

Aayushmann Khurana
Aayushmann Khurana PR

असल में आयुष्‍मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती का समर्थन करते हुए एक पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया जाह‍िर की थी और इसके बाद आयुष्‍मान खुराना को सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुनने को मिला।

बता दें कि आयुष्‍मान खुराना की अगली फिल्‍म अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनेगी, जिसमें आयुष्‍मान खुराना वाणी कपूर के साथ स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।