Friday, September 24, 2021
HomeBollywood Newsकंगना रनौट पर चुटकी लेने के बाद बैकफुट पर आए सैफ, वरुण...

कंगना रनौट पर चुटकी लेने के बाद बैकफुट पर आए सैफ, वरुण और करण

मुम्‍बई। हाल ही में एक अवार्ड्स समारोह के दौरान कंगना रनौट का मजाक उड़ाने वाले फिल्‍मकार करण जौहर, अभिनेता वरुण धवन और सैफ अली खान ने इस मामले में स्‍पष्‍टीकरण देते हुए माफी मांग ली है।

दरअसल,आईआईएफए 2017 अवार्ड्स समारोह के दौरान जब बेस्‍ट कॉमिक किरदार के लिए वरुण धवन को सम्‍मान देने के लिए स्‍टेज पर बुलाया गया तो स्‍टेज पर मौजूद करण जौहर और सैफ अली खान ने भाई भतीजावाद पर संवाद करते हुए कंगना रनौट पर चुटकी ली थी।

जब करण जौहर ने IIFA 2017 मंच से कहा, कंगना नहीं बोले तो ही अच्छा!

इसके बाद करण जौहर, वरुण धवन और सैफ अली खान की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई। सोशल मीडिया का प्रभाव हर कोई जानता है और समझता है। शायद इसलिए ही सितारों ने बिना देरी के क्षमा मांग ली।

नतीजन, वरुण धवन ने ट्विट करते हुए कहा, ‘आईआईएफए के मंच पर प्रदर्शन करना काफी मजेदार रहा। लेकिन, इस दौरान मेरे द्वारा कहे किसी शब्‍द से यदि कोई आहत हुआ है, तो मैं क्षमा चाहता हूं।’

वहीं, करण जौहर ने एक टेलीविजन से बातचीत करते हुए कहा, ‘वो मेरे दिमाग से निकला आइडिया था, वो केवल एक मजाक था, यदि किसी को इसके कारण ठेस पहुंची हो तो माफी चाहता हूं।’

इस मामले में सैफ अली खान ने कहा, ‘मैं कंगना रनौट को पसंद करता हूं, और मैं उनकी प्राप्‍तियों की सराहना करता हूं। यह केवल एक मजाक था और हमारा इरादा किसी का दिल दुखाने का बिलकुल नहीं था। यदि ऐसा हुआ है तो माफी चाहता हूं।’

हालांकि, फिल्‍म समारोह में सितारों का मजाक उड़ाना आम सी बात है। लेकिन, अब तक समारोह में लगभग चुटकियां सितारों की फिल्‍मों को लेकर ली जाती रही हैं। किसी पर ऐसे व्‍यक्‍तिगत वार नहीं किया गया था और विशेषकर जब मामला विवाद का रूप धारण कर चुका हो।

More News

 

 

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments