KGF Chapter 2 : पहले ही दो दिन में कमा सकती है 100 करोड़, दस हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर होगी रिलीज!

0
2000

जी हाँ, तेलुगू फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa: The Rise) और आरआरआर (RRR) के बाद यश स्टारर फिल्म KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) अपने शुरूआती दो दिनों में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने में सफल होगी।

मिली जानकारी के अनुसार फिल्म KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को विश्व भर में दस हजार से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है, जो फिल्म की लोकप्रियता को दर्शाती है। साथ ही, अच्छी बात यह है कि फिल्म की लोकप्रियता के देखते हुए अन्य फिल्मों की रिलीज डेट टल रही है।

विजय अभिनीत तमिल फिल्म बीस्ट और हिन्दी संस्करण रॉ को नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ फिल्म आलोचकों का मानना है कि फिल्म उम्मीद से कम बेहतर है। ऐसे में KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के कारोबार की संभावना अपने आप बढ़ जाती है।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, फिल्म KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को हिंदी भाषा में भी बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है। हिंदी सिनेमा प्रेमियों की बेताबी को भाँपते हुए KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को उत्तर भारत में 4400 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है, जबकि दक्षिण भारत में सिर्फ 2600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

साथ ही, विदेशी बाजार में फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। इसमें 1100 स्क्रीन्स हिन्दी संस्करण और बाकी 2900 स्क्रीन्स दक्षिण भारतीय भाषाओं के लिए बुक की गई हैं। जानकारों का कहना है कि फिल्म KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की चार लाख से अधिक टिकट की ऑनलाइन बुकिंग हो चुकी है।

गौर तलब है कि प्रशांत नील निर्देशित KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में अभिनेता यश के साथ संजय दत्त खलनायक अधीरा के किरदार में दिखेंगे जबकि प्रधान मंत्री के किरदार में मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन नजर आएंगी। इसके अलावा श्रीनिधि शेट्टी मुख्य महिला किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी।