Saturday, July 24, 2021
HomeBollywood Newsराखी सावंत को गिरफ्तार करने के आदेश, 10 अप्रैल को पेशी

राखी सावंत को गिरफ्तार करने के आदेश, 10 अप्रैल को पेशी

मुम्‍बई। पिछले कई महीनों से लुधियाना की एक अदालत के आदेशों को ताक पर रखकर तारीख पर हाजिर ना होने वाली राखी सावंत को गिरफ्तार करने के आदेश दे दिए गए हैं।

जानकारी के अनुसार राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी आदेश लेकर लुधियाना से दो सदस्‍यीय पुलिस टीम निकल चुकी है। दरअसल, महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ कथित तौर पर राखी सावंत की ओर से एतराजजनक कॉमेंट करने के मामले में 10 अप्रैल 2017 को सुनवाई है।

सूत्रों के अनुसार राखी सावंत पिछली तारीख (9 मार्च 2017) पर भी अदालत के सामने पेश नहीं हुई थीं और राखी सावंत के खिलाफ यह शिकायत वकील नरेंद्र आधिया ने की है।

गौर तलब है कि इस मामले में राखी सावंत के खिलाफ पिछले साल ही गैर जमानती वारंटी जारी हो चुके थे। हालांकि, इस मामले में उसी समय दौरान राखी सावंत ने एक वीडियो जारी कर खुलेआम वाल्‍मिकी समाज से क्षमा मांगी थी और कहा था, ‘मैं भगवान वाल्‍मिकी को प्‍यार करती हूं, और मैंने वह ही कहा, जो मैंने स्‍कूल में पढ़ा, यदि किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो क्षमा चाहती हूं।’

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments