MSG आॅनलाइन गुरूकुल अटकी, मोशन पोस्टर यहां देखें, जट्टू इंजीनियर की कमाई बाप रे बाप

91

हिंद का नापाक को जवाब ने 21 दिनों में कमाए थे 261 करोड़

मुम्बई। बलात्कार के मामले में दोषी ठहराये जा चुके डेरा सच्चा सौदा सिरसा के संत गुरमीत राम रहीम सिंह की अगली फिल्म एमएसजी आॅनलाइन गुरूकुल अटकी। इस समय संत गुरमीत राम रहीम सिंह रोहतक जेल में हैं और सोमवार को अदालत बलात्कार मामले में सजा सुनाएगी।

हाल ही में फिल्म एमएसजी आॅनलाइन गुरूकुल का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। इससे पहले संत गुरमीत राम रहीम सिंह पांच फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

संत से अभिनेता बने गुरमीत राम रहीम सिंह की पिछली फिल्म जट्टू इंजीनियर ने बाॅक्स आॅफिस पर केवल 57 दिनों में 526 करोड़ का कारोबार किया था। हालांकि, इस फिल्म को बनने में केवल 15 दिनों का समय खर्च हुआ था। इस फिल्म में संत गुरमीत राम रहीम सिंह काॅमेडी करते हुए नजर आए थे।

अगर एमएसजी आॅनलाइन गुरूकुल बनाकर रिलीज होती तो यह जट्टू इंजीनियर से भी ज्यादा की कमाई करने में सफल होती क्योंकि हर फिल्म के साथ बाॅक्स आॅफिस पर संत अभिनीत फिल्मों का कलेक्शन बढ़ रहा है।

बता दें कि संत की हिंद का नापाक को जवाब ने 21वें दिन 261 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था जबकि 50 दिन फिल्म की कमाई 300 करोड़ के पार बतायी गई। हिंद का नापाक को जवाब और जट्टू इंजीनियर की कमाई का अंतर बताता है कि किस तरह संत गुरमीत राम रहीम सिंह बाॅक्स आॅफिस किंग बनते जा रहे हैं।