नगमा ने कंगना रनौट को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के वायरल होते ही कंगना रनौट के प्रशंसकों ने नगमा पर डिजिटल हमला बोल दिया है।

Nagma In Movies
Nagma In Movies

दरअसल, 22 जुलाई 2020 को अभिनेत्री नगमा ने कंगना रनौट को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में कंगना को ‘दीदी’ और ‘पाखंडी’ बताया गया है।

इतना ही नहीं, द सलमान हेटर की छाप वाले इस ट्वीट में कंगना रनौट के करियर को ‘भाई भतीजावाद’ के खंभे पर खड़ा हुआ करार दिया गया है।
इस ट्वीट में कंगना रनौट और आदित्य पंचोली के रिश्ते की ओर इशारा किया है। महेश भट्ट और इमरान हाशमी के साथ डेब्यू की ओर इशारा किया है। इसमें ऋतिक रोशन के साथ कंगना रनौट की करीबियों का जिक्र भी शामिल है।

इतना ही नहीं, कंगना की मैनेजर उनकी बहन रंगोली को ‘भाई भतीजावाद’ की मिसाल के तौर पर पेश किया गया है। इस ट्वीट में कंगना को दीदी और पाखंडी कहकर संबोधित किया गया है।

Kangana Ranaut In JMHK
Kangana Ranaut In JMHK

इस तस्वीर को शेयर करने के बाद नगमा कंगना रनौट के प्रशंसकों के निशाने पर आ गई। कंगना प्रशंसकों ने नगमा के अतीत के स्‍वेटर को उधेड़ना शुरू कर दिया। कंगना रनौट के प्रशंसकों ने नगमा को असफल अभिनेत्री और राजनेता करार दिया। साथ ही, उन ख़बरों के स्‍क्रीन शॉट्स भी शेयर किए, जो नगमा के बीते हुए कल को बयान करते हैं। इन ख़बरों में नगमा की लव लाइफ और अपराध जगत से जुड़े लोगों के साथ उनके रिश्‍ते की बातें शामिल हैं।

जवाब में नगमा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए 24 जुलाई 2020 को कुछ ट्वीट किए हैं, जिनमें अभिनेत्री नगमा ने अपने 30 साल के सफल फि‍ल्‍मी करियर का जिक्र किया है और 2003 से कांग्रेस की स्‍टार प्रचारक के तौर पर अपने 17 साल लंबे राजनीतिक करियर का जिक्र किया है।