खूबसूरत और युवा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा, जिनके खिलाफ हाल ही में पुलिस शिकायत दर्ज हुई है, ने सोशल मीडिया पर जमकर एक आयोजक को लताड़ लगायी। दरअसल, धोखाधड़ी के मामले में उत्‍तर प्रदेश पुलिस की एक टीम ने सोनाक्षी सिन्‍हा के घर पहुंची। हालांकि, सोनाक्षी सिन्‍हा उस समय घर पर नहीं थी।

लेकिन, इसके बाद गुस्‍से में आकर सोनाक्षी सिन्‍हा ने सोशल मीडिया पर अपना बचाव करते हुए एक पोस्‍ट लिखी और आयोजक को जमकर लताड़ लगायी।

सोनाक्षी सिन्‍हा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक समारोह प्रबंधक अपने वायदे पर कायम नहीं रहा, वो सोचता है कि मीडिया में वो मेरी छवि को धूमिल कर सकता है। मेरी ओर से पुलिस को पूछताछ में पूर्ण सहयोग किया जाएगा। मीडिया से निवेदन है कि एक बेईमान आदमी के ऐसे दावों को प्रशंसकों तक न पहुंचे।’

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्‍हा के खिलाफ उत्‍तर पर्देश के कटघर पुलिस स्‍टेशन में आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज हुआ है। साल 2018 में सोनाक्षी सिन्‍हा ने एक कार्यक्रम के लिए 24 लाख रुपये लिए थे। लेकिन, यह कार्यक्रम नहीं हुआ।

कटघर के क्षेत्र अधिकारी सुदेश गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उपनिरीक्षक अजय पाल सिंह के नेतृत्व में 3 सदस्यीय टीम ने गुरुवार को अपनी पूछताछ के लिए अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा के घर का दौरा किया, हालांकि उन्होंने जांच में पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

इस साल मार्च में इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने सोनाक्षी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी। अदालत ने सोनाक्षी सिन्हा को जांच में पुलिस का सहयोग करने का निर्देश दिया था।

Sonakshi Sinha’s house, Sonakshi Sinha, Sonakshi Sinha Hot Photos, Sonakshi Sinha News,