Tuesday, July 27, 2021
HomeBollywood Newsजयपुर की इस ऊंची इमारत से लॉन्च किया जाएगा जुड़वा 2 का...

जयपुर की इस ऊंची इमारत से लॉन्च किया जाएगा जुड़वा 2 का गाना

मुम्बई। बॉलीवुड चॉकलेटी हीरो वरुण धवन और जुड़वा 2 निर्माता अपनी अगली फिल्म जुड़वा 2 के प्रचार में कोई कसर बाकी छोड़ने को तैयार नहीं है।

जी हां, अभिनेता वरुण धवन, तापसी पन्नु और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत फिल्म जुड़वा 2 का तीसरा गाना ‘ऊंची है बिल्डिंग’ जयपुर की एक ऊंची इमारत से लॉन्च किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार गुरूवार को जुड़वा 2 का नया गाना ऊंची है बिल्डिंग को जयपुर के जीटी मॉल से रिलीज किया जाएगा। ऐसा पहली बार होगा, जब किसी फिल्म के गाने को किसी ऊंची इमारत से लॉन्च किया जाएगा।

उधर, अभिनेता वरुण धवन ने सोशल मीडिया साइट पर अपने प्रशंसकों को इस बात की सूचना देते हुए लिखा, ‘जयपुर वालों आ रहे हैं हम कल ‘ऊंची है बिल्डिंग’ लेकर। आप सबसे मिलने जीटी मॉल में।’

हाल ही में ‘ऊंची है बिल्डिंग’ का टीजर रिलीज किया गया था, जो दर्शकों ने खूब पसंद किया और फिल्म जुड़वां 2 29 सितंबर 2017 को रिलीज हो रही है। फिल्म जुड़वा 2 के पास अच्छा कारोबार करने के लिए निरंतर 2 हॉलीडे होंगे।

अनिल बेदाग, मुम्बई

Anil Bedaghttps://www.filmikafe.com/author/anilbedag/
अनिल बेदाग स्‍वतंत्र फिल्‍म पत्रकार हैं, जो लंबे समय से फिल्‍मी कैफे से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा अनिल बेदाग भारत के नामचीन मीडिया संस्‍थानों के साथ भी काम कर चुके हैं। anilbedag@gmail.com
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments