क्‍या आप जानते हैं? इस सुपरहिट गाने के शूट दौरान पीरियड्स में थीं रवीना टंडन

184

तेजोमय चमक-दमक भरी मायानगरी में चौका देने वाले किस्‍सों की कमी नहीं। अमूमन पीरियड्स के दिनों में बहुत से घरों में महिलाओं को काम करने से रोक दिया जाता है। दरअसल, पीडियड्स के दौरान महिलाएं असहजता महसूस करती हैं।

लेकिन, आपको जानकार हैरानी होगी कि ऐसी स्‍थि‍ति में रवीना टंडन ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ जैसा गाना शूट किया था। इस गाने में रवीना टंडन की कामुक अदाएं और अक्षय कुमार के साथ पीली साड़ी में रवीना टंडन की युगलबंदी को कौन संगीत और सिनेमा प्रेमी भूल सकता है।

PINKVILLA को दिए रवीना टंडन के इंटरव्‍यू के मुताबिक टिप टिप बरसा पानी को शूट करने के लिए चार दिन लगे थे। इस गाने की शूटिंग एक कन्स्ट्रक्शन साइट पर की गई थी। गाने में बारिश दिखाने के लिए टंकी का पानी इस्‍तेमाल हुआ था, जो काफी ठंडा था। इसके कारण रवीना टंडन को बुखार तक आ गया था। साथ ही, उन दिनों रवीना टंडन पीरियड्स में भी थीं।

इसके अलावा इस गाने में रवीना टंडन ने नंगे पांव डांस किया था। जिस जगह पर रवीना डांस कर रही थीं, वहां जमीन पर कंकर काफी थे, जो डांस के दौरान उनके पांव में चुभे।

करियर फ्रंट की बात करें तो 45 वर्षीय अभिनेत्री रवीना टंडन जल्‍द ही संजय दत्‍त के साथ केजीएफ चैप्‍टर 2 में नजर आएंगी। हाल ही में अभिनेत्री को सनहले पर्दे पर खानदानी सफाखाना में शहर की लड़की गााने में देखा गया था।