सुशांतसिंह राजपूत के बैंक स्‍टेटमेंट सामने आ चुकी है। एक नेशनल न्‍यूज चैनल ने सुशांतसिंह राजपूत की बैंक स्‍टेटमेंट पर पहुंच करने का दावा किया है। दरअसल, हाल ही में सुशांतसिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांतसिंह राजपूत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये उड़ाने का आरोप लगाया था।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty – PR

Times Now की रिपोर्ट के अनुसार सुशांतसिंह राजपूत के बैंक खाते से पिछले साल रिया चक्रवर्ती के भाई शोभिक चक्रवर्ती और Vividrage Rhealityx के खाते में पैसे ट्रांसफर हुए हैं, पर, इतने नहीं, जितने कि केके सिंह की ओर से प्राथमिकी में बताए गए हैं।

जानकारी के अनुसार शोभिक चक्रवर्ती के खाते में 14 अक्‍टूबर 2019 को 51000 रुपये स्‍थानांत‍रित हुए जबकि विविडरेज रिया‍लिटीएक्‍स के खाते में 12 अक्‍टूबर 2019 को 72900 रुपये स्‍थानांतिरत हुए।

गौरतलब है कि बिहार पुलिस टीम, जो वर्तमान में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के सिलसिले में मुंबई में है, ने पहले ही दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  के वित्तीय लेनदेन और बैंक खाते के विवरण को स्कैन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

इसके अलावा एक मीडिया हाउस ने अपनी ख़बर में सीए के हवाले से लिखा है कि सुशांतसिंह राजपूत के खाते में उतने रुपये थे ही नहीं, जितने का दावा किया जा रहा है। इसके अलावा इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांतसिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती और उसके भाई के रहन सहन के खर्च भी उठाता था।