Saturday, July 24, 2021
HomeBollywood Newsदर्जन भर कटों के साथ संजय दत्त की फिल्म भूमि को मिला...

दर्जन भर कटों के साथ संजय दत्त की फिल्म भूमि को मिला U/A प्रमाण पत्र

मुम्बई। यरवदा जेल से रिहा होने के बाद संजय दत्त पहली बार फिल्म भूमि से लीड एक्टर के रूप में बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। मैरीकॉम और सरबजीत फेम फिल्मकार उमंग कुमार निर्देशित भूमि 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

जानकारी के अनुसार फिल्म भूमि को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से रिलीज करने के लिए हरी झंडी मिल गयी है। बलात्कार पीड़िता और उसके पिता के इर्दगिर्द घूमने वाली फिल्म भूमि को यू/ए प्रमाण पत्र के लिए लगभग दर्जन भर कटों का सामना करना पड़ा है।

सूत्रों के अनुसार फिल्म भूमि में से बलात्कार के हिंसक सीनों को हटाया गया है। फिल्म निर्माताओं की ओर से कहानी की मांग के अनुसार सीन रखने की वकालत की गई। लेकिन, सीबीएफसी इस बात के लिए राजी नहीं हुआ।

गौरतलब है कि उमंग कुमार निर्देशित फिल्म भूमि में अदिति राव हैदरी संजय दत्त की बेटी के रूप में नजर आएंगी। फिल्म भूमि की कहानी पिता बेटी के रिश्ते के इर्दगिर्द घूमेगी। लेकिन, फिल्म के केंद्र में बलात्कार की घटना रहेगी।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments