अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा हूं : सिद्धार्थ

96

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि वह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। सिद्धार्थ का कहना है कि उनका काम अभिनय के प्रति उनके लगाव और प्रतिभा को प्रदर्शित करता है।

लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्लू) के समर रिसार्ट एडिशन के मौके पर सिद्धार्थ ने बताया, “हमारी फिल्में हमारे बारे में बताती हैं और यह भी बताती हैं कि हम क्या दे सकते हैं। लेकिन, इसके अलावा भी कई चीजें है, जिन्हें मैं करना चाहता हूं और जिनकी तलाश कर रहा हूं। कुछ ऐसा जो उससे अलग हो जो मैं अभी कर रहा हूं। मैं बस बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अभी इसे समझने के दौर में हूं कि अभिनय के क्षेत्र में मैं क्या कर सकता हूं, मैं खुद को कहां तक खींच सकता हूं।”

sidh

सिद्धार्थ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। इससे पहले सिद्धार्थ एक मॉडल के रूप में जाने जाते थे।

सिद्धार्थ का कहना है कि मॉडलिंग के दिन उनके लिए सबसे अधिक सिखाने वाले दिनों में शामिल रहे हैं।

उन्होंने बताया, “मुझे याद है कि मैं फोटोशूट और फैशन शोज से अपना जेब खर्च निकालता था। मैंने उन पलों और आनंद को अपनी यादों में संजो कर रखा है।”

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ की सफलता ने सिद्धार्थ का मनोबल काफी बढ़ाया है। सिद्धार्थ का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के आंकड़े ने उनके करियर के ग्राफ को भी बढ़ा दिया है।

सिद्धार्थ कहते हैं, “इस फिल्म ने मेरे करियर की सफलता को बढ़ाया है। मुझे लगता है कि यह उस सबसे बड़ा है जो मुझे अब तक मिला है। निर्देशक शकुन बत्रा को सलाम, वह इस फिल्म के असली हीरो हैं। शुरू से लेकर आखिर तक, यह फिल्म किसी एक दृश्य, एक अभिनेता या एक चरित्र पर निर्भर नहीं रही। यह एक पूर्ण फिल्म है।”

लैक्मे फैशन वीक में सिद्धार्थ डिजाइनर कुनाल रावल के परिधान में रैंप पर वॉक करते हुए नजर आए। उन्होंने अपने विश्वास और अपनी ‘वॉक’ से सबको प्रभावित किया।

अपने निजी स्टाइल स्टेटमेंट के बारे में सिद्धार्थ ने बाताया कि वह परिधानों के चुनाव पर काफी ध्यान देते हैं। (आईएएनएस) निवेदिता