Sunday, August 8, 2021
HomeBollywood Newsतो इसलिए अपने जन्मदिवस पर बड़ी पार्टी नहीं देते सोनू सूद

तो इसलिए अपने जन्मदिवस पर बड़ी पार्टी नहीं देते सोनू सूद

मुम्बई। पंजाब के मोगा शहर से संबंध रखने वाले अभिनेता सोनू सूद 30 जुलाई 2017 को 43 साल के हो चुके हैं। बॉलीवुड के अलावा क्षेत्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में काम कर चुके सोनू सूद अपने ज​न्मदिवस को दूसरे स्टार्स की तरह धूमधाम से नहीं मनाते हैं। ऐसा नहीं कि सोनू सूद के बॉलीवुड में दोस्त नहीं हैं या सोनू सूद को पैसे खर्च करने में कोई दिक्कत है।

दरअसल, जन्मदिवस के मौके पर बड़ी पार्टी न करने के पीछे सोनू सूद का अपना एक अलग ही कारण है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए के साक्षात्कार के मुताबिक सोनू सूद अपने ​माता पिता को बहुत मिस करते हैं और सोनू सूद ने उनके देहांत के बाद जन्मदिवस को धूमधाम से मनाया छोड़ दिया। सोनू सूद बताते हैं कि उनके माता पिता उनके जन्मदिवस को खास तरीके से सेलीब्रेट करते थे।

सोनू सूद कहते हैं, जब उनको इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए पुणे में दाखिला मिला तो उनके पिता ने उनके जन्मदिवस पर एक बाइक तोहफे में दी थी। यह जन्मदिवस उनके लिए सबसे खास ​जन्मदिवसों में से एक है।

हालांकि, सोनू सूद अपने जन्मदिवस के दिन अपने परिवार और नजदीकी दोस्तों, जो सालों से उनके साथ हैं, के साथ अपना जन्मदिवस मनाने के लिए कार्यक्रम बनाते हैं।

गौरतलब है कि पंजाब से संंबंधित एक्टर सोनू सूद ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत दक्षिण भारत के सिनेमा से की थी। सोनू सूद की पहली हिंदी फिल्म साल 2002 में शहीद ए आजम रिलीज हुई थी, जिसमें सोनू सूद लीड भूमिका में थे।

75 से ज्यादा फिल्में कर चुके सोनू सूद हाल ही में जैकी चैन के साथ कुंग फु योगा में नजर आए थे और सोनू सूद जल्द ही संजय लीला भंसाली की पद्मावती व माधा गाजा राजा, जो फिल्म है, में नजर आएंगे।

बता दें कि सोनू सूद ने 25 सितम्बर 1996 को सोनाली से लव मैरिज की थी और इस रिश्ते से सोनू सूद को दो बच्चे हैं। दक्षिण भारत से संबंध रखने वाली सोनाली शुरूआत में नहीं चाहती थी कि सोनू सूद एक्टर बनें, लेकिन, जब सोनू ने अभिनय की ओर से कदम बढ़ाया तो संघर्ष के दिनों में पहाड़ की तरह उसके पीछे खड़े होने वालों में सबसे आगे सोनाली ही थी।

एक्टर सोनू सूद अपने इंटरव्यूज में अपनी पत्नी सोनाली की प्रशंसा हमेशा करते हैं। हालांकि, अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। इस बात से प​रिवार को भी कोई एतराज नहीं है।

सोनू सूद के जन्मदिवस पर चुटकी लेते हुए बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्विट कर कहा, ‘सिक्स पाॅक की दुकान …. जन्मदिन मुबारक हो। हो सके तो आज खाना खा लेना। …. @SonuSood #HappyBirthdaySonuSood।’

More News

 

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments