Tuesday, October 26, 2021
HomeBollywood Newsकिसान ने फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए लगाया सनी...

किसान ने फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए लगाया सनी लिओनी का पोस्टर

मुम्बई। कहते हैं कि बुरी नजर पत्थरों को भी चीर देती है। शायद इसलिए भारत में बुरी नजर से बचने के​ लिए तरह तरह के टोने-टोटके किए जाते हैं, चाहे निम्बू मिर्च बांधना हो, या काली गुड़िया टांगना हो।

Image Source : Twitter Account of Sunny Leone

लेकिन, आंध्र प्रदेश के एक किसान ने अपनी शानदार फसल को लोगों की बुरी नजर से बचाने के लिए अभिनेत्री सनी लिओनी का बैनर अपने खेतों के बाहर राह किनारे लटका रखा है।

अंग्रेजी दैनिक समाचार पत्र हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के बांदा किंडी पल्ले गांव के रहने वाले 45 वर्षीय चेंचु रेड्डी ने अपने खेतों के बाहर सनी लिओनी का बैनर लगाया हुआ है ताकि लोग उनकी फसल पर बुरी नजर न डालें।

किसान चेंचु रेड्डी ने समाचार पत्र से बात करते हुए कहा, ‘इस साल मेरी दस एकड़ जमीन में काफी अच्छी फसल हुई है, जो आस पास से गुजरने वाले लोगों को ध्यान खींच रही है। ऐसे में फसल को बुरी नजर लगने का ख़तरा है। उस ख़तरे से निपटने के लिए मैंने कुछ दिन पहले सनी लिओनी का बड़ा बैनर बनाकर अपने खेतों के बाहर लगाने का विचार बनाया।’

(HT Photo)

बता दें कि सनी लिओनी के पोस्टर से सजे बैनर पर तेलुगू में लिखा हुआ है कि अरे, रोईए मत, और मुझसे ईर्ष्या मत करो।

किसान चेंचु रेड्डी का दावा है कि उनका यह पैंतरा काफी अच्छे तरीके से काम कर रहा है क्योंकि लोगों की ​नजर फसल की ओर कम और इस बैनर की ओर अधिक जा रही है।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments