Wednesday, October 27, 2021
HomeBollywood Newsसनी लिओनी ने साइन की पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म, कई भाषाओं में...

सनी लिओनी ने साइन की पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म, कई भाषाओं में होगी रिलीज!

मुम्बई। ​मल्लिका ए हुस्न सनी​ लिओनी लंबे समय से अपनी सेक्सी सायरन वाली छवि से बाहर निकलने के लिए संघर्ष कर रही हैं। लेकिन, उनके कामकुता भरे किरदारों में सिने प्रेमियों की दिलचस्पी को देखते हुए हिंदी फिल्म जगत के निर्माता निर्देशक सनी​​ लिओनी के साथ कुछ नया प्रयोग करने से डरते हैं।

कहते हैं ना, कोशिश करने वालों की हार नहीं होती। बिलकुल, सनी​ लिओनी पर यह वाक्य एकदम लागू होता है। अभिनेत्री सनी लिओनी को एक पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म के लिए साइन किया गया है। यह फिल्म हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगू और मलयालम में बनेगी।

​जानकारी के अनुसार फिल्म का निर्देशन दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक वीसी वादिवउदयन करने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू होने जा रही है। फिल्म के लिए सनी लिओनी तलवारबाजी और घुड़सवारी सीखने जा रही हैं।

इस फिल्म के लिए सनी​ लिओनी को प्रशिक्षण देने के वास्ते एक स्पेशल ट्रेन आंध्र प्रदेश से मुम्बई आएगा, जो सनी लिओनी को फिल्म के एक्शन सीनों, घुड़सवारी, तलवारबाजी आदि की ट्रेनिंग देगा।

अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि सनी लिओनी इस प्रोजेक्ट के लिए बेहद खुश हैं। सनी लिओनी इस तरह की फिल्म करने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रही थी।

बता दें कि हाल ही में सनी लिओनी की तेरा इंतजार रिलीज हुई है। फिल्म तेरा इंतजार में सनी लिओनी के किरदार की तारीफ की जा रही है। लेकिन, कुछ अन्य खामियों के चलते फिल्म बॉक्स आॅफिस पर बेहतर प्रदर्शन करने में असफल रही है।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments