सुशांतसिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फिल्‍म पर पड़ा लॉकडाउन का बुरा छाया

175

यदि आप सोच रहे हैं कि सुशांतसिंह राजपूत के पास कोई फिल्‍म नहीं थी, इसलिए शुद्ध देसी रोमांस अभिनेता ने आत्‍महत्‍या कर ली, तो शायद आप उन मनगढ़ंत समाचारों का शिकार हैं, जो सुशांतसिंह राजपूत की असायम‍िक मौत के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।

असल में सुशांतसिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की अनाम फिल्‍म की शूटिंग मई 2020 में शुरू होने वाली थी, जो लॉकडाउन के कारण आगे खिसकानी पड़ी। इस बात की पुष्टि खुद फिल्‍म निर्देशक रूमी जाफरी ने की।

फिल्‍म निर्देशक रूमी जाफरी के अनुसार इस रॉम कॉम फिल्‍म की शूटिंग मई 2020 में शुरू होने वाली थी। पर, लॉकडाउन के कारण शूटिंग कर पाना मुश्किल था। फिल्‍म को मई 2020 में उत्‍तर भारत में शूट करना था और जुलाई 2020 में लंडन शूट की योजना थी।

रूमी कहते हैं, ‘मैं इसको शायद कभी नहीं बना सकता, क्‍योंकि मैंने इस फिल्‍म को सुशांतसिंह राजपूत को ध्‍यान में रखकर लिखा था। सुशांतसिंह राजपूत को डांस काफी पसंद था और इस फिल्‍म की कहानी में डांस को भी बेहतरीन तरीके से डाला गया था।’

रूमी जाफरी ने हाल ही में अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्‍म चेहरे निर्देशित की थी और वरुण धवन व सारा अली खान अभिनीत कूली नंबर 1 के स्‍क्रीन राइटर हैं।

इसके अलावा मुकेश छाबरा निर्देशित दिल बेचारा भी 8 मई 2020 को रिलीज होने वाली थी, पर लॉकडाउन की वजह से फिल्‍म रिलीज नहीं हो सकी। इस फिल्‍म में सुशांतसिंह राजपूत, संजना सांघी और सैफ अली खान लीड भूमिका में नजर आने वाले हैं।

कहा जा रहा है कि फिल्‍म को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, इस बारे में निर्माता निर्देशक की ओर से अभी तक आधिकारिक जानकारी रिलीज नहीं की गई।