क्‍या सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते से कटती है अंकिता लोखंडे के घर की EMI?

5330

प्रवर्तन निदेशालय की जांच में सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते से एक फ्लैट की ईएमआई कटने की बात सामने आई है। 

कहा जा रहा है कि जिस फ्लैट के लिए सुशांत सिंह राजपूत ईएमआई भुगतान कर रहे हैं, उस फ्लैट में अंकिता लोखंडे रहती हैं। इस फ्लैट की कीमत लगभग 4.5 करोड़ बताई जा रही है।

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय को पूछताछ के दौरान बताया कि सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडे के घर की ईएमआई भर रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडे से अपना घर खाली करवाने में असमर्थ थे।

उधर, समाचार एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट में लिखा, ‘जिस फ्लैट की ईएमआई सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से कटती है, उसमें सुशांत सिंह राजपूत की दोस्‍त और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे रहती हैं : प्रवर्तन निदेशालय।’

बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत कई साल तक लिव इन रिलेशनशि‍प में थे। अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में स्‍पष्‍ट किया था कि ब्रेकअप (2013 ) के बाद उसके और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कभी बातचीत नहीं हुई थी।

इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए फिल्‍म और टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपने घर के दस्‍तावेज और बैंक स्‍टेटमेंट शेयर किए, जो बताते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडे के घर की ईएमआई नहीं भर रहे थे।

तो ऐसे में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत किसी घर की ईएमआई भर रहे हैं। दरअसल, SquareFeatIndia के दावे के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत और अंकि‍ता लोखंडे ने मलाड रिहा‍यशी सोसायटी में साल 2013 के दौरान दो अलग अलग फ्लैट खरीदे थे। सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट का नंबर 403 और अंकिता लोखंडे के फ्लैट का नंबर 404 था।

रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने 10 मई 2013 को फ्लैट पंजीकृत करवाए थे। सुशांत और अंकिता ने उनके संबंधित फ्लैटों के लिए 6.75 लाख रुपये स्‍टम्‍प ड्यूटी के तौर पर भुगतान किए थे। बीच की दीवार को गिराया गया था, ताकि घर बड़ा हो सके। संभावना है कि सुशांत सिंह राजपूत फ्लैट नंबर 403 की ईएमआई भरते हों, जो उनके नाम पर पंजीकृत है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेता और अंकिता लोखंडे के साझे मित्र फिल्‍म निर्माता संदीप सिंह ने खुलासा किया था कि अंकिता लोखंडे के घर के बाहर आज भी सुशांत सिंह राजपूत के नाम की नेमप्‍लेट लटकती है।