टाइगर श्रॉफ अगस्‍त में शुरू कर देंगे इस फिल्‍म की शूटिंग

134

मुम्‍बई। नवोदित एक्‍शन और डांस अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म की शूटिंग अगस्‍त में शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी के साथ पहली बार स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

कहा जा रहा है कि एक महीने लंबे दिल्‍ली शूटिंग शेड्यूल के दौरान टाइगर श्रॉफ लंबे बालों के साथ नजर आएंगे और फिल्‍म बागी 2 का यह हिस्‍सा टाइगर श्रॉफ अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ शूट करने वाले हैं। फिल्‍म बागी 2 के बाकी हिस्‍से में टाइगर श्रॉफ छोटे छोटे बालों के साथ नजर आएंगे।

सूत्रों के हवाले से मुम्‍बई मिरर में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार अगस्‍त महीने में दिल्‍ली शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के बाद फिल्‍म अभिनेता टाइगर श्रॉफ सितंबर में चीन के लिए रवाना हो जाएंगे।

चेतावनी! टाइगर श्रॉफ से बचकर रहना दीपिका पादुकोण, नहीं तो…

जैसा कि हमने अपनी पिछली रिपोर्टों में बताया था कि फिल्‍म बागी 2 के लिए टाइगर श्रॉफ होंग कोंग में जाने माने एक्‍शन निर्देशक टॉनी चिंग से एक माह का विशेष प्रशिक्षण लेंगे। रिपोर्ट के अनुसार बागी 2 की शूटिंग दिल्‍ली के अलावा गोवा, लदाख और चीन में की जाएगी।

बता दें कि बागी स्‍टार टाइगर श्रॉफ की डांस एक्‍शन ड्रामा फिल्‍म मुन्‍ना माइकल अगले महीने की 21 तारीख को रिलीज होने जा रही है, जिसमें अभिनेता नवोदित अभिनेत्री निधि अग्रवाल और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।