Sunday, August 8, 2021
HomeBollywood News100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हुई बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया

100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हुई बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया

मुम्‍बई। होली के मौके पर रिलीज हुई अभिनेत्री आलिया भट्ट और वरुण धवन अभिनीत फिल्‍म बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया 100 करोड़ के क्‍लब में प्रवेश कर चुकी है।

बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया इस साल की चौथी फिल्‍म है, जो 100 करोड़ के क्‍लब में पहुंची है। इससे पहले शाह रुख खान की रईस, ऋतिक रोशन की काबिल और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 100 करोड़ के क्‍लब में पहुंच चुकी है।

जानकारी के अनुसार बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया ने 14वें दिन 2.05 करोड़ का व्‍यवसाय करते हुए 100.74 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू लिया। फिल्‍म ने 10 मार्च 2017 को 12.25 करोड़ रुपये के व्‍यवसाय के साथ बॉक्‍स ऑफिस पर सफर शुरू किया था।

गौर तलब है कि बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया आलिया भट्ट की दूसरी फिल्‍म है, जो 100 करोड़ के क्‍लब में पहुंची जबकि वरुण धवन की तीसरी। इससे पहले आलिया भट्ट की 2 स्‍टेट्स और वरुण धवन की एबीसीडी 2, दिलवाले 100 करोड़ के क्‍लब में प्रवेश कर चुकी है।

दिलचस्‍प बात तो यह है कि फिल्‍म निर्माता कंपनी फॉक्‍स स्‍टार इंडिया के एक के बाद एक चार 100 करोड़ के क्‍लब में प्रवेश करने वाली फिल्‍में दी हैं, जिनमें एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी, ए दिल है मुश्‍किल, जॉली एलएलबी 2 और बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया शामिल है।

Like करें  FilmiKafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments