Saturday, July 24, 2021
HomeBollywood Newsसुई धागा के ममता और मौजी ने अहमदाबाद में जमकर की साइकिलिंग

सुई धागा के ममता और मौजी ने अहमदाबाद में जमकर की साइकिलिंग

अहमदाबाद। यशराज ​फिल्म्स की अगली फिल्म सुई धागा के प्रचार प्रसार में जुटे फिल्म कलाकार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अहमदाबाद पहुंचे। फिल्म सुई धागा को प्रमोट करने के लिए वरुण धवन और अनुष्का शर्मा, जो फिल्म में लीड भूमिका में नजर आएंगे, ने शहर में जमकर साइकिलिंग की।

इस मौके पर मीडिया से रूबरू होते हुए वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने कहा, ‘सिलाई मशीन चलाना बहुत ही मुश्किल भरा काम है। मैंने सिलाई मशीन चलाने का केवल स्वांग नहीं रचा, बल्कि इस कार्य को बड़ी बारीकी से सीखा है। मैंने अपने किरदार के लिए डबल बॉडी का इस्तेमाल भी नहीं किया। सिलाई मशीन चलाने से ज्यादा मुश्किल हथकरघा चलाना है।’

बता दें कि शरत कटारिया के निर्देशन तले बनी सुई धागा में वरुण धवन ने दर्जी का अभिनय निभाया है जबकि अनुष्का शर्मा इम्ब्रॉडरी का कार्य करती नजर आएंगी।

रिपोर्ट : पार्थ दवे

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments