Saturday, July 24, 2021
HomeBollywood News'कलंक' में मेरा सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण किरदार - वरुण धवन

‘कलंक’ में मेरा सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण किरदार – वरुण धवन

मुंबई (अनिल बेदाग) । फिल्मकार अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कलंक’ कई मायनों में विशेष और अनूठी है। सबसे पहली बात तो यह है कि लंबे समय बाद इस फिल्म के कारण बड़े पर्दे पर सितारों का झुरमट देखने को मिलेगा।

इसके अलावा आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा आदित्य रॉय कपूर व सोनाक्षी सिन्हा भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। इससे भी ज्यादा रोचक बात तो यह है कि कलंक में 21 साल के लंबे अंतराल के बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक साथ नज़र आएंगे।

जब इस रोचक फिल्म को लेकर फिल्म अभिनेता वरुण धवन से बातचीत की तो अभिनेता ने इस फिल्म को अपने कैरियर की सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण किरदार वाली फिल्म करार दिया।

इस फिल्म में वरुण धवन का लुक काफी पसंद किया जा रहा है। इस बारे में वरुण धवन का कहना है कि उनको खुशी महसूस हो रही है कि दर्शक उनके लुक को पसंद कर रहे हैं।

जफर का किरदार निभा रहे वरुण धवन ने आगे कहा, ‘जब हम शूट कर रहे थे तो काफी गर्मी थी। मैं उन दिनों एक दिन में दो बार जिम जाया करता था। इतना ही नहीं, मैं तो सेट के पास एक होटल में आकर रहने लगा। उस वक्त मुझे घुटनों का दर्द था। फिजियोथेरपी और ट्रेनिंग दोनों साथ साथ चल रही थी। मेरे पर्सनल ट्रेनर प्रशांत सावंत मेरे साथ थे।’

Anil Bedaghttps://www.filmikafe.com/author/anilbedag/
अनिल बेदाग स्‍वतंत्र फिल्‍म पत्रकार हैं, जो लंबे समय से फिल्‍मी कैफे से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा अनिल बेदाग भारत के नामचीन मीडिया संस्‍थानों के साथ भी काम कर चुके हैं। anilbedag@gmail.com
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments