Thursday, July 22, 2021
HomeBollywood Newsरांझणा निर्देशक को ऋतिक रोशन के बाद वरुण धवन ने भी कहा...

रांझणा निर्देशक को ऋतिक रोशन के बाद वरुण धवन ने भी कहा ‘ना’!

जीरो की असफलता के बाद अपनी अगली फिल्‍म की तैयारी में जुटे आनंद एल राय को एक के बाद एक सितारे से नहीं सुनने को मिल रही है।

PR

ख़बर है कि आनंद एल राय ने ऋतिक रोशन के इंकार करने के बाद वरुण धवन को अपनी अगली फिल्‍म के लिए अप्रोच किया था और अफसोस कि बात बन न सकी।

कहा जा रहा है कि इससे पहले आनंद एल राय ने इस प्रोजेक्‍ट के लिए अजय देवगन से भी बात चलाई थी, लेकिन, वहां भी बात बन न सकी।

बता दें कि आनंद एल राय अपने अगले प्रोजेक्‍ट में धनुष और सारा अली खान को कास्‍ट करने जा रहे हैं, लेकिन, इसके अलावा उनको एक बड़े सितारे की जरूरत है।देखते हैं कि शाह रुख खान के साथ जीरो बना चुके आनंद एल राय की खोज कहां जाकर खत्‍म होती है।

उल्‍लेखनीय है कि वरुण धवन के पास एक के बाद एक कई फिल्‍में हैं, जिसके कारण वरुण धवन ने आनंद एल राय को कथित तौर पर इंकार किया।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments