Friday, September 24, 2021
HomeBollywood Newsवरुण धवन का स्टारडम... पहले ही दिन जुड़वां 2 ने कर दिया...

वरुण धवन का स्टारडम… पहले ही दिन जुड़वां 2 ने कर दिया कमाल

मुम्बई। फिल्मकार डेविड धवन का पुत्र और युवा अभिनेता वरुण धवन बॉक्स आॅफिस पर सफलता का गारंटी कार्ड बनता जा रहा है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सफलता के साथ जुड़वां 2 से भी बॉक्स आॅफिस पर तहलका मचा दिया है।

शुक्रवार को रिलीज हुई वरुण धवन, तापसी पन्नु और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत फिल्म जुड़वां 2 के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर देखकर तो ऐसा ही लगता है।

जानकारी के अनुसार फिल्म जुड़वां 2 ने शुक्रवार को बॉक्स आॅफिस पर शानदार शुरूआत करते हुए 15.55 करोड़ का कलेक्शन किया। यदि शाह रुख खान की मौजूदगी वाली दिलवाले को छोड़ दिया जाए तो कॉमेडी ड्रामा जुड़वां 2 वरुण धवन की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है।

गौरतलब है कि युवा अभिनेता वरुण धवन अभिनीत फिल्म डिशूम ने पहले दिन 11 करोड़, बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने 11.7 करोड़, एबीसीडी 2 ने 14.2 करोड़ का कलेक्शन किया था जबकि दिलवाले ने 21 करोड़ का कलेक्शन किया था।

फिल्म जगत से जुड़े प्रकाश जाजु का मानना है कि​ फिल्म जुड़वां 2 शुरूआती चार दिनों में लगभग 71.5 करोड़ का कारोबार कर लेगी।

प्रियंका चोपड़ा के पूर्व प्रबंधक प्रकाश जाजु को उम्मीद है कि फिल्म जुड़वां 2 शनिवार को बड़ी छलांग लगाते हुए 20 करोड़, रविवार को 18 करोड़ और सोमवार को 18 करोड़ का कारोबार करेगी।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments