क्‍या करण जौहर सुशांत और जैकलीन के भरोसे कर पाएंगे लॉन्‍ग ‘ड्राइव’?

95

मुम्‍बई। जी हां, धर्मा प्रोडक्‍शन के वारिस और फिल्‍मकार करण जौहर ने हाल ही में लॉन्‍ग ‘ड्राइव’ पर जाने की घोषणा की है। लेकिन, यह ड्राइव अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज के साथ शुरू होने वाली है।

दरअसल, करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्‍म ड्राइव, जिसमें सुशांतसिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज मुख्‍य भूमिका में होंगे, की घोषणा की है, जिसका निर्देशन तरुण मनसुखानी करेंगे।

फिल्‍मकार करण जौहर ने हाल ही में अपने ट्विटर खाते पर सुशांतसिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज की फोटो शेयर की और लिखा, ‘फ्रेंचाइज फन शुरू होता है अब। तरुण मनसुखानी के निर्देशन में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिज अभिनीत ड्राइव की शूटिंग आज से शुरू। सीरीज की पहली फिल्म।’

करण जौहर ने साफ घोषणा कर दी है कि उनकी आगामी फिल्‍म सीरीज की पहली फिल्‍म ड्राइव है। इसका मतलब करण जौहर यशराज बैनर के नक्‍शेकदम पर चल पड़े हैं, जो धूम सीरीज को सफलतापूर्वक चला रहा है।

जैसा कि पहले ही बता चुके हैं कि फिल्‍म का निर्देशन दोस्‍ताना निर्देशक तरुण मनसुखानी कर रहे हैं, जो लगभग आठ साल के लंबे ब्रेक के बाद फिल्‍म निर्देशित करेंगे। और सुशांतसिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज के खाते में ऐसी कोई फिल्‍म नहीं, जो बॉक्‍स ऑफिस पर उनके स्‍टारडम का दम भरती हो।

ऐसे में सवाल यह है कि क्‍या सुशांतसिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज करण जौहर को लॉन्‍ग ड्राइव पर ले जा पाएंगे?