11 साल बाद ये दिल आशिकाना अभिनेता करण नाथ की धमाकेदार वापसी!

0
573

ये दिल आशिकाना और पागलपन से 2000 के दशक में सिने प्रेमियों के दिलों में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले करण नाथ लगभग 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि करण नाथ ने अपने अभिनय कैरियर की शुरूआत अनिल कपूर अभिनीत फिल्‍म मिस्‍टर इंडिया से बाल कलाकार के रूप में की थी जबकि 2001 में करण नाथ ने पागलपन से बड़े पर्दे पर बतौर युवा अभिनेता दस्‍तक दी। तेरा क्‍या होगा जॉनी करण नाथ की पिछली फिल्‍म थी, जो साल 2009 में रिलीज हुई।

करण नाथ के प्रशंसकों के लिए खुशख़बर है कि लंबे समय से रिलीज के लिए रास्‍ता देख रही करण नाथ की फिल्‍म गन्‍स ऑफ बनारस रिलीज होने जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार गन्‍स ऑफ बनारस में करण नाथ गुड्डू शुक्‍ला का किरदार निभाएंगे। यह फिल्‍म दक्षिण अभिनेता धनुष की सुपरहिट फिल्‍म Polladhavan, जिसका अर्थ निर्दयी आदमी है, का हिंदी रीमेक है। फिल्‍म गन्‍स ऑफ बनारस का शीर्षक और इसका पोस्‍टर फिल्‍म में तीव्र एक्‍शन और खून ख़राबा होने की गारंटी देते हैं।

28 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही फिल्‍म गन्‍स ऑफ बनारस का निर्देशन शेखर सूरी ने किया है जबकि करण नाथ के सामने मुख्‍य भूमिका में नतालिया कौर हैं। इसके अलावा अभिमान्‍यू सिंह, गणेश वेंकटरमन, तेज सपरू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

गौरतलब है कि करण नाथ निर्माता राकेश नाथ के बेटे हैं. राकेश नाथ ने 28 साल तक माधुरी दीक्षित के पर्सनल सेक्रेटरी के तौर पर भी काम किया है. करण नाथ की मां का नाम रीमा राकेश नाथ हैं. रीमा फिल्म निर्देशक हैं.