Tuesday, March 5, 2024
HomeCine Specialजब प्राची तेहलान को एक्शीन सीन में लगी तलवार, तो निर्देशक ने...

जब प्राची तेहलान को एक्शीन सीन में लगी तलवार, तो निर्देशक ने कहा……

लंबे समय से प्राची तेलहान की आगामी फिल्‍म ममंगम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था और प्राची तेहलान के नये अवतार को देखने के लिए उनके प्रशंसक और मलयालम फिल्‍म प्रेमी उतावले थे।

दर्शकों की बेकरारी को आराम देते हुए मलयालम फिल्‍म ममंगम के निर्माताओं ने फिल्म ममंगम का पोस्‍टर जारी किया, जिसमें प्राची तेहलान का गेटअप सामने आया है।

इस पोस्‍टर को सबसे पहले मलयालम सुपर स्‍टार ममूटी ने अपने सोशल मीडिया खाते से रिलीज किया, जो इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं।

45 करोड़ के बजट के साथ, यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी मलयालम फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की कहानी एक योद्धा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ज़ोमोरिन शासकों से लड़ने और उन्हें हराने की योजना बनाता है और इस फिल्म का सेट आपको 18 वीं शताब्दी में वापस ले जाएगा।

इस फिल्‍म के साथ प्राची तेहलान मलयालम सिने जगत में कदम रखेंगी। दिलचस्‍प बात तो यह है कि प्राची तेहलान का डेब्‍यु सुपर स्‍टार ममूटी के साथ होने जा रहा है। साथ ही, प्राची इस फिल्‍म में एक्‍शन करते हुए नजर आएंगी।

इस बारे में बात करते हुए प्राची तेहलान ने बताया, “मुझे फिल्म में बिना किसी ट्रेनिंग या रिहर्सल के सभी फाइट सीक्वेंस करने थे। जैसा कि मैं एक स्पोर्ट्स पर्सन हूं तो हर किसी को भरोसा था कि मैं इसे बखूबी कर लूंगी। हालांकि, यह मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण था क्योंकि फिल्म बनाने में मूल तलवारों का इस्तेमाल किया गया था, जो निस्संदेह बहुत भारी थी और इसी तरह के एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मैं भी घायल भी हो गई| और तब मुझे बताया गया कि शूटिंग के दौरान खून बहना बहुत भाग्यशाली और पवित्र माना जाता है। ‘

एक्शन सीक्वेंस के अलावा प्राची तेहलान मोहिनीअट्टम की बीट्स पर नाचते हुए भी दिखेंगी, जिसके लिए उन्हें औपचारिक रूप से ट्रेन किया गया था। प्राची ने कहा – “हाँ, मुझे इस नृत्य रूप में प्रशिक्षित किया गया था, लेकिन मैंने जो सीखा और जो आप स्क्रीन पर देखेंगे, वह अलग है क्योंकि मुझे केवल मोहिनीअट्टम की बारीकियां सिखाई गई थीं, लेकिन फिल्म में मैंने जो नृत्य किया है वह मोहिनीअट्टम, कथक और विभिन्न अन्य शास्त्रीय नृत्य रूपों का मिश्रण है|

एम पद्मकुमार द्वारा निर्देशित और वीनू कुन्नप्पिली द्वारा निर्मित, ममंगम – मलयालम, हिंदी, तमिल और तेलुगु चार भाषाओं में रिलीज़ होगी|

M Padmakumar, Venu Kunnappilly, Mamangam, Malayalam, Hindi, Tamil, Telugu, Mammootty, Prachi Tehlan

Kulwant Happy
Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments