Sunday, August 1, 2021
HomeCine Specialडायना सोशल मीडिया में छाई हुईं हैं, और इस सुपर स्टार को...

डायना सोशल मीडिया में छाई हुईं हैं, और इस सुपर स्टार को मम्मी कहती हैं

मुम्बई। इंसानों और जानवरों की मित्रता दिनोंदिन गहरी होती जा रही है। शायद इंसान का इंसान से भरोसा उठ रहा है या फिर जानवर में मानवीय भावनाएं पनपने लगी हैं। खैर, कारण जो भी हो, लेकिन, इनदिनों मानव और जानवर की मित्रता शीर्ष की ओर बढ़ रही है।

मित्रता रिश्तेदारी का रूप ले रही है। पालतू जानवरों को संतान से ज्यादा चाहा जाने लगा है। किसी किसी की निकटता और स्नेह देखकर जानवर को उसके मूल नाम से पुकारा भी भावनाओं को आहत करने सा लगता है।

जैसे इसको डायना चोपड़ा कहना अच्छा लगता है और कुतिया लिखते हुए अजीब सा महसूस होता है। वैसे तो डायना चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की पालतू कुतिया है। लेकिन, दोनों के बीच का रिश्ता मां बेटी के रिश्ते से कम नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा की टीम ने डायना चोपड़ा को सोशल मीडिया सनसनी बना दिया है। अब डायना भी प्रियंका चोपड़ा की तरह सोशल मीडिया पर दबदबा बना रही हैं।

प्यारी सी दिखने वाली डायना चोपड़ा के इंस्टाग्राम पेज पर पचास हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं। डायना चोपड़ा खुद को प्रियंका चोपड़ा की संतान कहती हैं और व्यक्तिगत अनुभवों और भावनाओं को अपने इस पेज पर शेयर करती हैं।

हाल ही में  डायना चोपड़ा ईएलएलई इंडिया पत्रिका के मार्च 2018 अंक के कवर पेज पर प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आईं हैं। इससे पहले डायना चोपड़ा को डॉग नामक पत्रिका ने कवर गर्ल बनाया था। उस समय डायना चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि वह भी अब अपनी मां के नक्शेकदम पर चल रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा डायना को अपने साथ रखती हैं और उनका अपने बच्चे की तरह ख्याल रखती हैं। जहां तक कि न्यूयॉर्क की सड़कों की सैर करवाने भी लेकर जाती हैं।

एक पोस्ट में डायना लिखती हैं, ‘जब मम्मी के दोस्त घर पर आते हैं, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।’ उस समय सोनाली बेंद्रे और उनका बेटा प्रियंका चोपड़ा के अपार्टमेंट में आया हुआ था।

पिछले साल जब प्रियंका चोपड़ा के अन्य करीबी कुत्ते ब्रांडो की मौत हुई तो डायना ने लिखा था, ‘भले ही मेरा तुम से मिलना नहीं हुआ। लेकिन, मैं तुम से सच्चा प्यार करती हूं भाई। मेरा दिल टूट गया, यह सुनकर कि तुम अब हमारे साथ नहीं हो। मेरी मां के जीवन में खुशी भरने के लिए मैं तुम्हारा शुक्रिया अदा करती हूं। वो तुम से बहुत प्यार करती हैं और वह अब तुम्हारे जाने से टूट चुकी हैं। हम तुम को बहुत याद करेंगे। मैं मम्मी को संभालने की कोशिश करती हूं।’

Image Source : diariesofdiana

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments