क्‍या इस फिल्‍म की नकल है सलमान खान की ट्यूबलाइट?

121

मुम्‍बई। अभिनेता सलमान खान अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ट्यूबलाइट, जो 23 जून को रिलीज होने जा रही है, के निर्देशक कबीर खान पर एक फिल्‍म अभिनेता और मूवी क्रिटिक ने विदेशी फिल्‍म की नकल करने का आरोप लगाया है।

देशद्रोही अभिनेता कमाल आर खान उर्फ केआरके ने अपने एक ट्विट में कहा, ‘कबीर खान ने ट्यूबलाइट बनाने के लिए कोरियाई फिल्‍म को कॉपी किया है, जिसमें सलमान खान और सोहैल खान दोनों सगे भाईयों की भूमिका में नजर आएंगे और उनको चीन की फौज गिरफ्तार कर लेगी। यह युद्ध फिल्‍म है।’

इतना ही नहीं, कमाल ने आगे लिखा, ‘जिस दिन कबीर खान ने सोहैल खान को फिल्‍म ट्यूबलाइट में लेने की सोच ली थी। उस दिन स्‍पष्‍ट हो गया था कि अब इस फिल्‍म का चलना मुश्‍किल ही नहीं, नामुमकिन है।’

स्‍वयंभू फिल्‍म क्रिटिक कमाल का दावा कितना सच साबित होगा, यह तो फिल्‍म ट्यूबलाइट के रिलीज होने के बाद से पता चलेगा। लेकिन, यह बात तो पक्‍की है कि ट्यूबलाइट एक युद्ध आधारित फिल्‍म है, जिसमें सलमान खान और सोहैल खान सगे भाईयों की भूमिका में हैं।

फिल्‍मी कैफे की टीम के हाथ उस संभवत: दक्षिण कोरियाई फिल्‍म Taegukgi का ट्रेलर लग चुका है, जिसके बारे में फिल्‍म क्रिटिक कमाल आर खान बात कर रहे हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर काफी शानदार और भावुक है।

यदि असल में फिल्‍म ट्यूबलाइट इसकी नकल है तो अभिनेता सलमान खान और सोहैल खान को काफी तैयारी करने की जरूरत रहेगी, विशेषकर भावुक सीनों के लिए।