Thursday, January 27, 2022
HomeCine Specialक्या आप जानते हैं? अक्षय कुमार का पहला होर्डिंग जुहू बीच पर...

क्या आप जानते हैं? अक्षय कुमार का पहला होर्डिंग जुहू बीच पर किसने लगवाया था?

मुम्बई। बॉक्स आॅफिस पर सफलता का गारंटी कार्ड बन चुके अभिनेता अक्षय कुमार का पहला होर्डिंग जुहू बीच पर लगा था। यह उन दिनों की बात है, जब अक्षय कुमार दूसरी बार लंबी उड़ान भरने के लिए हाथ पैर मार रहे थे।

अक्षय कुमार की बहुत सारी फिल्मों के लिए निधि प्रबंधन कर चुके प्रियंका चोपड़ा के पूर्व प्रबंधक प्रकाश जाजु ने फेसबुक पर खुलासा करते हुए कहा, ‘मुझे आज भी याद है कि जुहू बीच पर अक्षय कुमार की जिंदगी का पहला होर्डिंग सुनील दर्शन ने लगवाया था, और उसको देखकर अक्षय कुमार खुशी से रोने लग गया था।’

उधर, फिल्म निर्माता सुनील दर्शन ने प्रकाश जाजु की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘शुक्रिया, प्रकाश जी ऐसी क्रूर ईमानदारी के लिए, लेकिन, पुरानी कहावत है कि नेकी कर गंगा में डाल। दुनिया आगे बढ़ रही है और हमको भी आगे बढ़ना चाहिये।’

दरअसल प्रकाश जाजु ने प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के फिल्मी कैरियर से जुड़ी कुछ अहम बातों का खुलासा करती पोस्ट लिखी थी।

इस पोस्ट में प्रकाश जाजु बताते हैं कि सुनील दर्शन ने प्रियंका चोपड़ा को एक अन्य अभिनेत्री को ड्रॉप करके उनके बेहतरीन संबंधों के आधार पर फिल्म अंदाज में कास्ट किया था।

इस फिल्म के बाद प्रियंका चोपड़ा को मुझसे शादी करोगी और एतराज जैसी फिल्मों के लिए साइन किया गया। प्रकाश लिखते हैं, ‘यदि उस समय प्रियंका को अंदाज न मिलती तो उसने बरेली जाने के लिए बैग पैक कर लिए थे।’

प्रकाश जाजु प्रियंका चोपड़ा को याद दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा के कैरियर को चमकाने में उनकी मॉम और करण जौहर ही हाथ नहीं बल्कि सुनील दर्शन का हाथ भी है, जिनका नाम प्रियंका चोपड़ा ने किसी भी मंच से नहीं लिया।

अक्षय कुमार को भी लपेटे में लेते हुए प्रकाश जाजु ने लिखा, ‘अक्षय कुमार के कैरियर को भी पूरी तरह बदलने का काम सुनील दर्शन ने किया। कोई भी बड़ी अभिनेत्री अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए तैयार नहीं थी। सुनील दर्शन ने छह सात फिल्मों में बड़ी अभिनेत्रियों को लेकर अक्षय कुमार के ग्रेड को बढ़ाया। उसने भी सुनील दर्शन को एक बार शुक्रिया नहीं कहा।’

गौरतलब है कि सुनील दर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म जानवर से लेकर मेरे जीवन साथी तक काम किया। इस दौरान अक्षय कुमार के साथ अमिषा पटेल, लारा दत्ता, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, जूही चावला आदि अभिनेत्रियों ने काम किया।

चलते चलते… पैडमैन का नया पोस्टर रिलीज

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म पैडमैन का नया पोस्टर सुपर हीरो है ये पगला की टैगलाइन के साथ रिलीज हो चुका है। फिल्म में सोनम कपूर और राधि​का आप्टे भी अहम भूमिका में हैं। आर बाल्की निर्देशित फिल्म पैडमैन 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments